मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ये ससुर है या असुर! बहू को छेड़ने वाले बीजेपी नेता की कोर्ट में गुंडागर्दी, परिसर में सरेआम की मारपीट, खाकी भी दबाव में

By

Published : Dec 16, 2021, 9:29 PM IST

BJP leader molested daughter in law

भाजपा नेता ने अपनी बहू को न्यायालय परिसर में पीट दिया. इसके बाद पीड़ित बहू ने विजयपुर थाने में शिकायत दर्ज करवाई. (BJP Leader Molested Daughter in Law) बहू का आरोप है कि ससूर ने कुछ माह पहले छेड़छाड़ की थी. जिसकी सुनवाई आज कोर्ट में थी. जहां पर ससूर ने फिर से मारपीट की.

श्योपुर। भाजपा नेता की बहु ने अपने ससुर और पति पर न्यायालय परिसर में मारपीट करने का आरोप लगाया है. (BJP Leader Molested Daughter in Law) पीड़ित बहू का कहना है कि उनके ससुर ने पहले उनके साथ छेड़छाड़ की थी. बुधवार को न्यायालय में राजीनामा होना था, लेकिन इससे पहले उन्होंने हमें धमकाना शुरू कर दिया. इसी दौरान उनके साथ मारपीट भी की. मामला विजयपुर न्यायालय परिसर का है.

बहु और उसके मायके वालों को पीटा

दरअसल विजयपुर के भाजपा नेता की बहू ने आरोप लगाया था कि ससूर ने कुछ महीने पहले उसके साथ छेड़छाड़ की थी. इसकी शिकायत विजयपुर थाने में दर्ज हुई थी. उस मामले की बुधवार को विजयपुर न्यायालय में सुनवाई होनी थी. बयानों के लिए जब भाजपा नेता की बहू अपने रिश्तेदारों के साथ न्यायालय में पहुंची, तो उसके ससुर ने अपने बेटे और अन्य लोगों के साथ मिलकर महिला और उनके रिश्तेदारों के साथ मारपीट की.

15 फीट गहरे बोरवेल में गिरी एक साल की बच्ची, SDRF की टीम 8 फीट तक खोदा गड्ढा

हाथापाई में महिला के एक रिश्तेदार के मुंह और नाक पर चोटें आई हैं. महिला ने अपने रिश्तेदारों के साथ फिर से थाने में पहुंचकर शिकायत की, लेकिन पुलिस ने भाजपा नेता के दबाव में आरोपियों पर एफआईआर दर्ज ना करते हुए महिला पक्ष का आवेदन लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जांच के बाद होगी कार्रवाई

विजयपुर थाना प्रभारी आशा मौर्य का कहना है कि, महिला पक्ष की तरफ से आवेदन प्राप्त हुआ है कि न्यायालय परिसर में उनके साथ मारपीट हुई है. मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

शिवराज कैबिनेट में कई बड़े फैसले, जानिए दंगा भड़काने और तोड़फोड़ पर किस कानून के तहत कुर्क होगी संपत्ति

ABOUT THE AUTHOR

...view details