मध्य प्रदेश

madhya pradesh

गृहमंत्री का मानसिक संतुलन खराब: विधायक कुणाल चौधरी

By

Published : May 29, 2021, 8:42 PM IST

MLA Kunal Chaudhary
विधायक कुणाल चौधरी ()

विधायक कुणाल चौधरी ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उनका मानसिक संतुलन खराब हो गया हैं.

शाजापुर।विधायक कुणाल चौधरी ने कालापीपल विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने कोरोना संक्रमित मरीजों की जानकारी ली. इसके बाद उन्होंने प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा पर जमकर हमला बोला.

कुणाल चौधरी ने लगाया आरोप

विधायक कुणाल चौधरी ने कहा कि गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा सुबह उठकर मेकअप करके सिर्फ मुंह चलाते हैं. जब से वह पश्चिम बंगाल से आए हैं, यह नहीं समझ पा रहे हैं कि वहां के प्रभारी है या मध्य प्रदेश के गृहमंत्री. उनका मानसिक संतुलन खराब हो चुका हैं. बंगाल में उनको उम्मीद थी कि बड़ा उलटफेर कर देंगे. बंगाल में उलटफेर करके शिवराज सिंह की कुर्सी पर खुद बैठ जाएंगे, लेकिन जब बंगाल के नतीजे इतने खराब रहें, तो केंद्रीय नेतृत्व ने भी उनको नकार दिया. मध्य प्रदेश की सरकार ने भी उनको नकार दिया हैं. वह अभी तक समझ नहीं समझ पा रहे हैं कि गृहमंत्री का काम क्या है ?.

विधायक कुणाल चौधरी

कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि प्रदेश में नकली इंजेक्शन बिक रहे हैं. उन पर कोई कार्रवाई नहीं कर पा रहे हैं. कई प्राइवेट अस्पताल आयुष्मान कार्ड नहीं चला रहे हैं, उन पर भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही हैं. जो मूल रूप से कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं, उन पर कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं. वह सिर्फ सुबह उठकर मेकअप करके मुंह चलाने का काम करते हैं. गृहमंत्री का काम मुंह चलाने का नहीं होना चाहिए, सरकार चलाने का होना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details