मध्य प्रदेश

madhya pradesh

गाड़ी धीरे चलाने को कहा तो साथियों को लेकर आ गया युवक, शादी समारोह बना दिया अखाड़ा

By

Published : Feb 14, 2022, 11:31 AM IST

शाजापुर की अयोध्या बस्ती में दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ. विवाह आयोजन में घुस रहे लड़के को तेज गति से बाइक ना चलाने को कहा. इसी बात से नाराज होकर युवक अपने साथियों के साथ वहां आया. जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच संघर्ष की स्थिति बनी और जमकर पथराव होने लगा.

shajapur crime news
शाजापुर में विवाद के बाद पुलिस बल तैनात

शाजापुर।शाजापुर की अयोध्या बस्ती में विवाह स्थल पर दो पक्षों में जमकर विवाद (dispute between two sides in shajapur) हुआ. इस दौरान एक दूसरे पर पत्थरबाजी हुई और धारदार हथियार भी चले. हमले में एक युवक घायल हुआ है जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तनाव की स्थिति के बाद एसपी कलेक्टर सहित पूरा प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंच गया. कोई घटना न हो इसके लिए इलाके में पुलिस बल तैनात है.

युवक पर चाकू से हमला

अयोध्या बस्ती में कुशवाह समाज का विवाह आयोजन चल रहा था. रात करीब 10 बजे सदर कॉलोनी निवासी बाइक सवार युवक ने विवाह आयोजन के बीच से निकलते हुए एक व्यक्ति को कट मार दी. जिस पर उस युवक ने गाड़ी धीरे चलाने की बात की. यह बात उसे नागवार गुजरी और वह अपने 25-30 साथियों को लेकर विवाह आयोजन में घुस गया और हंगामा शुरू कर दिया. दूसरे पक्ष के लोग भी यहां पहुंच गए. इसके बाद दोनों ओर से जमकर पथराव होने लगा. इसी बीच बाइक सवार युवक के साथियों ने विवाह आयोजन में शामिल एक युवक जितेंद्र कुशवाह पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया. युवक के सिर में गंभीर चोट आई है, जिसके बाद उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया.

जमीनी विवाद में सगे भाई-बहन को गोली मारकर फरार हुआ था सोनू, अब गुड़गांव से गिरफ्तार

पुलिस बल तैनात, कई लोग हिरासत में

विवाद की सूचना पर मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला. सूचना पर कलेक्टर, एसपी सहित पूरा प्रशासनिक अमला भी मौके पर पहुंच गया और स्थिति का जायजा लिया. पुलिस ने हमला करने वाले कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है. एहतियात के तौर पर इलाके में पुलिस बल तैनात किया गया है. अन्य आरोपियों की सर्चिंग की जा रही है.

(ruckus during wedding in shajapur)

ABOUT THE AUTHOR

...view details