मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शाजापुर के ग्रामीण कस्बों में 7 मई तक बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू

By

Published : Apr 30, 2021, 4:39 PM IST

जिले में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए जिला कलेक्टर दिनेश जैन ने 30 अप्रैल से 7 मई तक कोरोना कर्फ्यू बढ़ाया है.

Disaster Management Committee Meeting
आपदा प्रबंधन समिति की बैठक

शाजापुर। कलेक्टर दिनेश जैन ने जिले में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए आपदा प्रबंधन समिति के साथ बैठक की. बैठक में कलेक्टर ने ग्रामीण क्षेत्र के बड़े कस्बों में 30 अप्रैल से 7 मई रात 10 बजे तक के लिए कोरोना कर्फ्यू लगाने के आदेश जारी किए.

यहां रहेगा कोरोना कर्फ्यू

कलेक्टर द्वारा जारी आदेश के अनुसार शुजालपुर, मक्सी, अकोदिया, पोलायकलां, पानखेड़ी, ग्राम पंचायत बेरछा, बड़ोदिया, खोकराकलां, सुंदरसी, अरनियाकलां, खरदौनकलां, सलसलाई, गुलाना, कालीसिंध, जामनेर, दुपाड़ा, सुनेरा, झोंकर और पनवाड़ी क्षेत्र में 30 अप्रैल सुबह 6 बजे से 7 मई रात 10 बजे तक के लिए कोरोना कर्फ्यू रहेगा.

कोरोना कर्फ्यू में इन्हें मिलेगी छूट

कोरोना कर्फ्य के दौरान लोगों को चिकित्सीय परिस्थितियों को छोड़कर अपने घर से बेवजह निकलने पर मनाही रहेगी. कोरोना कर्फ्यू के दौरान मेडिकल स्टोर, पेट्रोल पंप, अखबार वितरण, अस्पताल, बिजली, पानी और बैंक प्रतिबंध से मुक्त रहेंगे. दूध की दुकानें सुबह 6 बजे से रात 9 बजे तक खुली रहेंगी. फल और सब्जी बेचने वाले ठेले के माध्यम से सुबह 8 बजे से 11 बजे तक बेच सकते हैं.

महिला नर्स को नहीं मिला अपने अस्पताल से ही पति का शव ले जाने के लिए वाहन

शादी समारोह में 10-10 तो अंतिम यात्रा में 20

कलेक्टर दिनेश जैन द्वारा कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए 7 मई तक बढ़ाए गए कोरोना कर्फ्यू में कढ़ाई की गई है. शादी समारोह में अब वर पक्ष की तरफ से 10 और वधू पक्ष की तरफ से 10 व्यक्ति शामिल हो सकेंगे. शवयात्रा में 20 व्यक्ति शामिल हो सकेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details