मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मकान की खुदाई करते वक्त 150 चांदी और 13 सोने के सिक्के मिले, बेचने की फिराक में थे आरोपी, तीन गिरफ्तार

By

Published : Jul 7, 2021, 10:53 PM IST

150 silver and 13 gold coins were found while digging the house three accused trying to sell police arrested
150 चांदी और 13 सोने के सिक्के मिले

शाजापुर के ग्राम सुंदरसी में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से करीब 150 चांदी और 13 सोने के सिक्के मिले हैं. मकान की खुदाई करते वक्त आरोपियों को यह बेशकीमती सिक्के मिले थे.

शाजापुर।जिले की बेरछा पुलिस ने ग्राम सुंदरसी से तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से सोने-चांदी के बेशकीमती सिक्के मिले हैं. यह तीनों आरोपी इन सिक्कों को बेचने की फिराक में थे. आरोपियों के पास से करीब 150 चांदी और 13 सोने के सिक्के बरामद किए गए हैं.

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि सुंदरसी नाके पर तीन लोग गढ़ा हुआ धन बेचने की फिराक में है. सूचना पाकर पुलिस सुंदरसी नाके पर पहुंची. इस दौरान पुलिस को देख तीनों युवक भागने लगे, जिन्हें घेराबंदी कर बेरछा पुलिस ने पकड़ लिया. पकड़े गए आरोपियों के नाम किशन, जितेंद्र और संतोष बताए जा रहे हैं. फिलहाल सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं. जिनके खिलाफ धारा-403 के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है. वहीं पकड़े गए माल को मालखाने में जमा करवाया है.

बेरछा पुलिस थाना प्रभारी रवि भंडारी ने जानकारी दी कि तीनों आरोपियों को यह सिक्के मकान की खुदाई करते वक्त मिले थे. जिनकी कीमत 8 लाख रुपए के करीब बताई जा रही है. तीनों युवक चोरी-छुपके खुदाई में मिले सिक्को को बेचने की फिराक में थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details