मध्य प्रदेश

madhya pradesh

तेज रफ्तार बाइक हुई अनियंत्रित, हादसे में दो की मौके पर मौत

By

Published : Jun 1, 2021, 3:55 PM IST

शहडोल में मंगलवार को एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई. हादसे में दो की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया.

singhpur police station
थाना सिंहपुर

शहडोल। जिला मुख्यालय से लगभग 15 से 20 किलोमीटर दूर सिंहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सिंहपुर गांव के पास एक दर्दनाक हादसा हो गया. एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई. बाइक पर तीन लोग सवार थे, जिसमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं एक का इलाज सिंहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जारी है.

दर्दनाक हादसा, दो की मौत
सिंहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सिंहपुर गांव के पास हाईवे पर तेज रफ्तार से जा रही बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई. बाइक पर तीन लोग सवार थे. बताया जा रहा है कि बाइक की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि बाइक गिरने से दो की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक व्यक्ति को आनन-फानन में सिंहपुर स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया गया, जहां उसे प्राथमिक इलाज दिया गया. घटना सिंहपुर गांव के मंदिर के पास की है.

डम्फर ने बाइक को मारी टक्कर, तीन की मौत

बताया जा रहा है कि तीनों एक ही गांव के रहने वाले थे, और जिन दो लोगों की मौत हुई है, उसमें से एक बुजुर्ग महिला है. जिसकी उम्र लगभग 70 वर्ष बताई जा रही है. इसके अलावा दो युवाओं की उम्र लगभग 30 वर्ष है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सिंहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details