मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shahdol Weather News: शहडोल में झमाझम बारिश, जानिए 5 मई तक कैसा रहेगा मौसम

By

Published : May 2, 2023, 7:38 PM IST

मंगलवार को शहडोल में बारिश का दौर देखने को मिला. इसकी वजह से शहर में जगह-जगह पानी भर गया. वहीं, मौसम वैज्ञानिक गुरप्रीत सिंह गांधी ने बताया कि 5 मई तक बारिश के साथ ओले गिरने की भी आशंका है.

Shahdol Weather News
शहडोल में झमाझम बरसात का दौर

शहडोल। पिछले कुछ दिनों से झमाझम बरसात का दौर जारी है. मंगलवार को भी बारिश का दौर देखने को मिला. दोपहर बाद से अचानक ही तेज बारिश शुरू हो गई, जिसकी वजह से शहर में जगह-जगह पानी भर गया. वहीं, खेत-खलिहान भी बारिश के पानी में डूबे हुए दिखाए दिए. बता दें कि पिछले 2 दिन से हर दिन रात में लगातार बारिश हो रही है. अभी भी जिस तरह से आसमान में घने बादल छाए हुए हैं उससे लग रहा है कि बारिश थमने वाली नहीं है.

5 मई तक होती रहेगी बारिशः लगातार हो रही बारिश ने लोगों को परेशान कर दिया है. हर दिन हो रही बरसात से लोगों को खासा परेशानी हो रही है, तो वहीं बेमौसम बरसात की वजह से लोग बीमार भी हो रहे हैं. मई का महीना शुरू हो चुका है, लेकिन हर रोज बारिश हो रही है. लोगों का कहना है कि गर्मी में बरसात का एहसास हो रहा है. वहीं, लगातार हो रही बारिश के कारण किसानों को फसलों का नुकसान हो रहा है. मौसम वैज्ञानिक गुरप्रीत सिंह गांधी के मुताबिक 5 मई तक इसी तरह मौसम बना रहेगा, बारिश और ओले गिरने की आशंका है.

ये भी पढ़ें :-

बदलते मौसम में लोग हो रहे बीमारःवहीं, इस बदलते मौसम में लोग बीमार हो रहे हैं. इसके कारण अस्पतालों में मरीजों की संख्या में वृद्धि हुई है. अस्पताल पहुंचने वाले मरीजों में ज्यादातर लोग निमोनिया, डायरिया से ग्रसित नजर आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details