मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shahdol Crime News: अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से ऐंठे हजारों रुपये, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : May 27, 2023, 8:52 PM IST

अमलाई थाना क्षेत्र में एक छात्रा को युवक ने उसका अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर हजारों रुपये ऐंठ लिए. इस पर छात्रा ने थाने में शिकायत की. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Shahdol Crime News
छात्रा के अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी

छात्रा के अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी

शहडोल।शहर में महिलाओं से संबंधित मामलों की लगातार बढ़ोतरी हो रही है. इसी कड़ी में अमलाई थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक युवक ने पहले तो छात्रा से दोस्ती की. बाद में छात्रा के अश्लील फोटो और वीडियो बनाए, फिर उसे वायरल करने की धमकी देकर कई हजार रुपये छात्रा से ऐंठ लिए और अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा. इससे तंग आकर छात्रा ने परिजन के साथ थाने में पहुंच कर आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया और युवक को चंद घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया.

छात्रा ने युवक के खिलाफ कराई शिकायत दर्जः जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 18 वर्ष की छात्रा ने उसी के मकान में किराए पर रहने वाले 32 वर्षीय युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. छात्रा ने अपनी शिकायत में कहा कि युवक ने पहले दोस्ती किया और फिर अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए. इसके बाद युवक छात्रा को इन्हें वायरल करने की धमकी देने लगा और उससे अवैध संबंध बनाने और शादी करने का भी दबाव बनाता था. ये सिलसिला 1 साल तक लगातार चलता रहा, जब छात्रा 17 साल की नाबालिग थी, तब से यह घटना क्रम चलता आ रहा है. इस दौरान शातिर युवक ने छात्रा से 40 हजार रुपये भी ऐंठ लिए थे. वहीं, अंत में छात्रा ने युवक की हरकतों से परेशान होकर परिजन को आपबीती बताई. इस पर छात्रा ने परिजन के साथ थाने में जाकर शिकायत की. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर किया और चंद घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

ये खबरें भी पढ़ें...

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तारःइस मामले को लेकर थाना प्रभारी जेपी शर्मा ने बताया है कि "छात्रा ने अपने पिता के साथ थाने में युवक के खिलाफ अश्लील फोटो को वायरल करने, पैसे ऐंठने व छेड़खानी करने की शिकायत दर्ज कराई थी. छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार भी किया है और उसका मोबाइल भी जब्त कर लिया गया है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details