मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Sex Racket Shahdol MP : होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने दी दबिश, तीन युवतियों सहित 9 गिरफ्तार

By

Published : Aug 6, 2022, 2:44 PM IST

Updated : Aug 6, 2022, 2:51 PM IST

शहडोल के एक होटल में देह व्यापार का धंधा चल रहा था. पुलिस ने छापा मारकर होटल से तीन युवतियों सहित कुल 9 लोगों को हिरासत में लिया. होटल के मालिक व मैनेजर को भी हिरासत में लिया गया है. (Sex racket Shahdol mp) (police raid hotel shahdol MP) (Three call girls custody)

Sex racket Shahdol mp
होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट

शहडोल।जिला मुख्यालय के बुढार चौक स्थित एक होटल में शहडोल पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. 9 लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए हिरासत में लिया गया है. पुलिस को होटल में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी कि कोतवाली थाना अंतर्गत बुढार चौक स्थित होटल अनमोल में अवैध गतिविधियां संचालित हो रही हैं.

होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट

होटल मैनेजर व मालिक भी हिरासत में : इसके बाद शहडोल की संयुक्त पुलिस टीम ने होटल में दबिश दी और वहां से 9 लोगों को हिरासत में लिया. इसमें तीन युवक और तीन युवती सहित होटल मालिक और मैनेजर हैं. सीधी जिले के शुभम विश्वकर्मा, उमरिया जिले के मोहम्मद शाहिद और ग्वालियर के आकाश कुशवाहा को उनके साथ आई महिला साथियों के साथ हिरासत में लिया गया है. पूछताछ में आरोपियों ने यह कृत्य कबूल किया है.

Indore Sex Racket Busted: होटल में संचालित हो रहा था सेक्स रैकेट, आपत्तिजनक हालत में मिले युवक और युवतियां

आपत्तिजनक सामग्री बरामद :पुलिस ने जांच में पाया है कि होटल में संधारित रजिस्टर में सभी लोगों की जानकारी नहीं दर्ज की गई थी. आरोपियों के पास से मोबाइल फोन, नगद राशि अनैतिक देह व्यापार में उपयोग की गई आपत्तिजनक सामान जब्त किया गया है. आपत्तिजनक हालत में पाए जाने पर आरोपियों के विरुद्ध महिला थाना शहडोल में विधिक कार्रवाई की गई है. एडिशनल एसपी मुकेश वैश्य के मुताबिक जानकारी मिली थी कि बुढार चौक स्थित होटल अनमोल पैलेस में देह व्यापार जैसी अवैध गतिविधियां चल रही हैं. इस पर शहडोल पुलिस ने एक्शन लिया है.

Last Updated : Aug 6, 2022, 2:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details