मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बारातियों से भरा वाहन पलटा, हादसे में एक की मौत, कई घायल

By

Published : May 1, 2021, 12:22 PM IST

शहडोल में बारातियों से भरा एक वाहन अनियत्रित होकर पलट गया. जिससे वाहन में एक की मौत हो गई, वहीं कई लोग घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

one died and many injured in road accident in shahdol
अनियंत्रित वाहन पलटा, हादसे में 1 मौत, कई घायल

शहडोल।जिले के ब्यौहारी में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. जहां देर रात एक वाहन अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया. इस दौरान हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल भी हुए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बारातियों से भरा था वाहन

बारातियों से भरा वाहन पलटा

पूरी घटना शहडोल के ब्यौहारी थाना इलाके के बसही गांव की बताई जा रही है. वाहन नवगवां जा रहा था. तेज रफ्तार के चलते वाहन अचानक पलट गया. हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि गाड़ी में बैठे सभी लोग घायल हो गए. जिन्हें प्राथमिक इलाज के लिए आनन-फानन में पास ही के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

हादसे की जानकारी के बाद पहुंचे विधायक

लोडिंग वाहन की टक्कर से दो बाइक सवार घायल

हादसे की जानकारी के बाद पहुंचे विधायक

इधर हादसे की जानकारी लगते ही स्थानीय विधायक शरद कौल फौरन मौके पर पहुंचे. जहां उन्होंने खुद अपनी गाड़ी से घायलों की मदद की. और सभी को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. इतना ही नहीं विधायक इलाज के दौरान भी अस्पताल में मौजूद रहे. हालांकि एक व्यक्ति के अलावा किसी को भी गंभीर चोटें नहीं आई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details