मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Shahdol बेमियादी हड़ताल पर संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी, बोले- इस बार मांगें पूरी नहीं होने तक आंदोलन

By

Published : Dec 20, 2022, 5:37 PM IST

शहडोल जिले में भी संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी हड़ताल पर हैं. यह हड़ताल अनिश्चितकालीन है. जिले में 19 दिसंबर से ही संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी हड़ताल पर बैठे हैं. ये सभी लोग शहडोल जिला मुख्यालय के जयस्तंभ चौक पर प्रदर्शन कर रहे हैं. ये कर्मचारी अपनी दो सूत्रीय मांगो को उठा रहे हैं. इनका कहना है कि इस बार हड़ताल तभी खत्म होगी, जब हमारी मांगें पूरी हो जाएंगी.

Contract health workers on indefinite strike
MP Shahdol बेमियादी हड़ताल पर संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी

शहडोल। संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों का कहना है कि जब तक उनकी मांगें इस बार नहीं मानी जाएंगी, तब तक हड़ताल खत्म नहीं करेंगे. ना ही कार्यालय में जाकर किसी तरह का काम करेंगे. सभी कामबंद हड़ताल कर रहे हैं. संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों ने बताया कि जिलेभर के हमारे साथी कर्मचारी हड़ताल पर हैं. उनकी दो सूत्रीय मांगे हैं.

MP Shahdol बेमियादी हड़ताल पर संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी

MP में स्वास्थ विभाग के संविदा कर्मचारियों की हड़ताल जारी, मरीजों को हो रही परेशानी

सीएम अपनी घोषणा पर अमल करें :आंदोलन कर रहे कर्मचारियों का कहना है कि जितने भी आउटसोर्स कर्मचारी हैं, उन्हें एनआरएचएम में लिया जाए. 2018 में मुख्यमंत्री ने घोषणा की थी कि नई संविदा पॉलिसी लागू होगी. इस घोषणा को चार साल गुजर गए, लेकिन अभी तक लागू नहीं किया गया. इसके अलावा सभी संविदा कर्मचारियों को नियमित किया जाए. जब तक हमारी मांगें पूरी नहीं होगी, हड़ताल चलती रहेगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details