मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Thursday Jyotish Guru Rashifal: करियर व्यापार में करेंगे तरक्की, लेनदेन में रखें सावधानी, ज्योतिष गुरु से जानें आज का राशिफल

By

Published : Nov 3, 2022, 6:43 AM IST

जब ग्रहों की चाल बदलती है तो किसी राशि की किस्मत चमकती है तो किसी को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. मकर, कुंभ और मीन राशि के जातकों के लिए बहुत ही सुनहरा अवसर आने वाला है. किसी के लिए धन लाभ का योग बन रहा है तो किसी की यश प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होने की संभावना है. आखिर क्या कहता है इन राशि के जातकों का राशिफल जानिए ज्योतिषाचार्य पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री से. (Horoscope Today) (Daily Rashifal 03 november 2022) (Thursday Jyotish Guru Rashifal) (Aaj ki Lucky Rashiyan).

Thursday Jyotish Guru Rashifal
आज का राशिफल

आज कर्क, सिंह और कन्या राशि के जातकों के लिए आकर्षक प्रस्ताव प्राप्त होंगे. उल्लेखनीय प्रदर्शन बनाए रखेंगे. समर्थन का भाव रखेंगे. पैतृक एवं प्रशासनिक कार्य संवरेंगे. विभिन्न स्त्रोतों से लाभ की संभावना रहेगी. जिम्मेदारों और वरिष्ठों का सहयोग मिलेगा. इच्छित परिणमों से उत्साहित रहेंगे. योजनाओं को समर्थन मिलेगा. मान सम्मान व प्रभाव में वृद्धि होगी.(Horoscope Today) (Daily Rashifal 03 November 2022) (Thursday Jyotish Guru Rashifal)

कर्क राशि:इस राशि के जातक थोड़ा सावधानी रखें क्योंकि रोग, शोक एवं बंधन जैसे कष्ट आ सकते हैं. अपने अधीनस्थ कर्मचारियों का अपने अधिकारियों के प्रति थोड़ा लगाव कम होगा. व्यवसाय के क्षेत्र में उत्तम धन मिलेगा. विद्यार्थी या प्रतियोगी छात्र लाल फूल हनुमान जी के चरणों में चढ़ाएं तो सफलता अवश्य प्राप्त होगी. महिलाएं तुलसी जी के पास दीपक जलाकर रखें और प्रणाम करें तो घर में शांति और बरक्कत होगी साथ ही धन का आगमन होगा.

सिंह राशि: इस राशि के जातकों का मन थोड़ा उदास होगा. राजकीय एवं न्यायालय से संबंधित कार्य में आगे बढ़ेंगे. कर्मचारियों को अपने अधिकारियों की नाराजगी देखने को मिलेगी. व्यवसाय के क्षेत्र में काफी उन्नति होगी. मिट्टी के बने खिलौने और बर्तन के साथ मूर्तियों से लाभ प्राप्त होगा. महिलाएं घर के द्वार के सामने आटे का चौक बनाकर दीपक जलाएं तो धन आगमन के योग बनेंगे.

Horoscope For 3 November: मीन, वृषभ और तुला राशि के लिए खास है आज का दिन, जानें क्या कहती है आपकी राशि

कन्या राशि: इस राशि के जातकों की कार्य क्षेत्र में वृद्धि होगी. उनके द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा होगी, लेकिन परिजनों से लेनदेन में मनमुटाव हो सकता है. व्यवसायियों का समय उत्तम रहेगा. घर में व्यवसाय में राहु केतु लाभ देने वाले हैं. इससे उत्तम धन की प्राप्ति होगी. विद्यार्थी गण उगते सूर्य को जल चढ़ा कर अपना कार्य प्रारंभ करें तो उनको सफलता अवश्य मिलेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details