मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shahdol MP News : कांग्रेस प्रत्याशी के बैनर में बीजेपी जिलाध्यक्ष की तस्वीर, निर्वाचन अधिकारी से शिकायत

By

Published : Jun 28, 2022, 6:16 PM IST

पंचायत चुनाव के साथ ही निकाय चुनाव की सरगर्मियां भी काफी तेज हैं. शहडोल जिले के खाड़ नगर परिषद में भी निकाय चुनाव होने हैं. यहां बीजेपी-कांग्रेस के प्रत्याशी अपना प्रचार शुरू कर चुके हैं, लेकिन खाड़ नगर परिषद के वार्ड नंबर 15 में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें कांग्रेस प्रत्याशी बीजेपी जिला अध्यक्ष की तस्वीर लगाकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इसकी शिकायत भी जिला निर्वाचन अधिकारी से बीजेपी नेताओं ने की है. (BJP leader in Congress candidate banner) (BJP complaint to Returning Officer)

BJP leader in Congress candidate banner
कांग्रेस प्रत्याशी के बैनर में बीजेपी जिलाध्यक्ष की तस्वीर

शहडोल।निकाय चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार तेज है. वहीं प्रत्याशी इस दौरान ऐसा कुछ कर दे रहे हैं, जो उन्हें विवादों में ला दे रहा है. ऐसा ही मामला शहडोल जिले के खाड़ नगर परिषद में देखने को मिला है. यहां पर खाड़ नगर परिषद के वार्ड नंबर 15 में कांग्रेस की प्रत्याशी पूजा बाबू त्रिपाठी के एक बैनर में बीजेपी जिला अध्यक्ष कमल प्रताप सिंह की तस्वीर लगी हुई है.

कांग्रेस प्रत्याशी के बैनर में बीजेपी जिलाध्यक्ष की तस्वीर

MP Mayor Election:चुनाव जीतने के लिए तंत्र-मंत्र, देखें VIDEO श्मशान में ये क्या हो रहा है

बीजेपी नेताओं ने किया विरोध :इसको लेकर बीजेपी जिला अध्यक्ष कमल प्रताप सिंह और बीजेपी नेताओं ने विरोध किया है. इसकी शिकायत जिला निर्वाचन अधिकारी रिटर्निंग ऑफिसर नगर परिषद खाड़ और एसपी से की है. बीजेपी के नेताओं ने शिकायत की है कि खाड़ नगरपरिषद के वार्ड नम्बर 15 में कांग्रेस पार्टी की प्रत्याशी पूजा बाबू त्रिपाठी ने आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया है और भाजपा जिला अध्यक्ष की अधिकृत हस्ताक्षर छायाचित्र का दुरुपयोग कर बैनर में छपवाया है. (BJP leader in Congress candidate banner) (BJP complaint to Returning Officer)

ABOUT THE AUTHOR

...view details