मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Aaj Ka Lucky Rashifal: ये राशि वाल रहें सावधान, इन्हें मिलेगा भाग्य का पूरा साथ, जानिए आज का लकी राशिफल

By

Published : Mar 2, 2023, 6:49 AM IST

Updated : Mar 2, 2023, 12:11 PM IST

Aaj Ka Lucky Rashifal: ज्योतिषाचार्य पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री के मुताबिक 2 मार्च मतलब आज कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले जातकों के लिए समय बेहतर रहेगा. जानिए किस राशि का दिन अच्छा होगा और किसे सावधान रहने की जरूरत है.

Aaj Ka Lucky Rashifal
आज का लकी राशिफल

शहडोल।ज्योतिषाचार्य पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री के मुताबिक आज के लकी राशिफल में जिन तीन राशियों की बात करने वाले हैं. उसमें कर्क राशि, सिंह राशि और कन्या राशि हैं. आखिर इन तीनों ही राशि के लिए आज का दिन कैसा रहेगा, किसका खुलेगा भाग्य का ताला तो किसे रहना होगा सावधान, किसकी किस्मत चमकेगी तो किसे होगा नुकसान, जानिए ज्योतिषाचार्य पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री से.

ज्योतिष आचार्य सुशील शुक्ला शास्त्री के मुताबिक 2 मार्च से 4 मार्च तक कर्क राशि, सिंह राशि और कन्या राशि के जातकों की बात करें तो कर्क राशि के जातकों के लिए जहां थोड़ा उतार चढ़ाव वाला समय रहेगा, तो वहीं सिंह राशि और कन्या राशि वाले जातकों के लिये शानदर उत्तम समय रहेगा.

कर्क राशि- कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो 2 मार्च से 4 मार्च तक कर्क राशि वाले जातकों का समय कुछ मिलाजुला रहेगा. शारीरिक कष्ट के साथ-साथ धन आगमन में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए थोड़ा सावधान रहें, कठिन परिश्रम के बाद ही परेशानियों से छुटकारा पाया जा सकता है. भगवान शिव की आराधना करें और उनका अभिषेक करें, ताकि परेशानियों से निजात मिल सके, घबराने की आवश्यकता नहीं है सब कुछ अच्छा रहेगा.

सिंह राशि- सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो 2 मार्च से 4 मार्च के बीच सिंह राशि वाले जातकों का समय प्रफुल्लित और आनंदित कर देने वाला रहेगा. कुल मिलाकर इनके लिए भी अति उत्तम समय रहने वाला है. व्यापारी वर्ग को भी उत्तम धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. पारिवारिक शांति का अनुभव होगा. सभी का स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. मेहमान का आगमन होगा. कुछ आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, विद्यार्थी लोग पीला चंदन का टीका लगाएं और भगवान विष्णु का ध्यान करें.

राशियों व त्योहारस से जुड़ी कुछ और खबरें यहां पढ़ें

कन्या राशि-कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो 2 मार्च से 4 मार्च के बीच कन्या राशि वाले जातकों के लिए भी लाभ ही लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. मतलब इनके लिए भी अति उत्तम समय है, आपके सभी कार्य मन मुताबिक पूरे होंगे, किसी भी प्रकार की घटना या दुर्घटना की संभावना बिल्कुल भी नहीं है. मन प्रसन्न रहेगा परिवार में प्रसन्नता रहेगी, वाणी में लगाम रखें ताकि किसी भी प्रकार की कोई समस्या उत्पन्न ना हो, व्यापारी गणों को व्यापार में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे इन्हें भी लाभ होने की पूरी संभावना है.

Last Updated : Mar 2, 2023, 12:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details