मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Aaj Ka Lucky Rashifal: किसे मिल रहा भाग्य का साथ, कौन रहेगा दिन भर परेशान.. जानें सब कुछ

By

Published : Mar 31, 2023, 8:02 AM IST

ज्योतिषाचार्य पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री के मुताबिक, शुक्रवार का दिन मकर राशि के जातकों के लिए अति उत्तम रहने वाला है. कुंभ वालों के लिए आज उतार-चढ़ाव वाला दिन रहेगा. वहीं, मीन राशि वाले आज दूसरों पर भरोसा ना करें.

Aaj Ka Lucky Rashifal
आज का लकी राशिफल

शहडोल।आज जिन तीन राशियों की बात कर रहे हैं, उनमें से एक राशि के जातक के लिए समय सर्वश्रेष्ठ है क्योंकि आज उनको मानसिक शांति मिलेगी. वहीं एक राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा उतार-चढ़ाव वाला रहेगा.ज्योतिष आचार्य पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री से जानिए 31 मार्च शुक्रवार का लकी राशिफल-

मकर राशि:मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो 31 मार्च शुक्रवार के दिन इस राशि के जातकों को अपने सेहत का विशेष ख्याल रखना होगा, क्योंकि ज्यादा तनाव लेने से और चिंता करने से सेहत पर इसका बुरा असर पड़ सकता है. इस राशि के जातक आज अपना ध्यान धार्मिक कार्यों में लगा सकते हैं, जिससे इनको मानसिक शांति मिलेगी. नौकरीपेशा लोगों की बात करें तो आज उनको कार्य क्षेत्र में एक ऐसी घटना घटेगी, जिसमें उन्हें आज यह पता लगेगा कि जिसे वो अपना दुश्मन समझते थे, दरअसल वो उनका शुभचिंतक है. घर परिवार में आपसी सौहार्द्र का वातावरण बना रहेगा, व्यापारी वर्ग के धन आवागमन के पूरे योग बनेंगे, छात्र छात्राओं को सफलता के पूर्ण अवसर प्राप्त होंगे.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें

कुंभ राशि:कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो 31 मार्च शुक्रवार के दिन कुंभ राशि वाले जातकों को अपना आज कोई जरूरी काम बीच में छोड़ना पड़ सकता है, हालांकि जैसे-जैसे दिन आगे बढ़ेगा शाम होते-होते आर्थिक तौर पर सुधार आएगा. आज इस राशि के जातक गहना या कोई घरेलू सामान खरीद सकते हैं, जिससे घर की महिलाएं काफी खुश होंगी. आज प्यार के नजरिए से दिन काफी विवादास्पद रहेगा, आज घर में प्रसन्नता का वातावरण बना रहेगा. सभी लोग एक दूसरे का सम्मान करेंगे, जिससे आपसी तालमेल में वृद्धि होगी. व्यापारियों को मां की कृपा से धन वृद्धि में सहयोग प्राप्त होगा और विद्यार्थियों को मस्तक पर लाल चंदन का टीका अवश्य लगाना चाहिए.

मीन राशि:मीन राशि वाले जातकों की बात करें 31 मार्च शुक्रवार के दिन इस राशि के जातक आज कोई अहम फैसला ले सकते हैं, कोशिश करें कि आज धन बचाने की कोशिश करें. ज्यादा खर्च ना करें कोशिश करें कि इस राशि के जातक आज आर्थिक प्रबंधन खुद से करें दूसरों पर भरोसा ना करें, ना ही दूसरों से यह करवाएं. यह बहुत अच्छा समय है जब आप नए विचार और नए आइडियाज को परख सकते हैं, धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा घर में मेहमानों के आवागमन के संकेत हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details