मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कुंभ राशि के लिए सौगात तो मीन के लिए खुशियां लाया बुधवार, जानिए आज का लकी राशिफल

By

Published : Mar 29, 2023, 8:02 AM IST

ज्योतिषाचार्य पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री के मुताबिक, मकर, कुंभ और मीन राशि के जातकों के लिए बुधवार लकी साबित हो रहा है. यह दिन इन तीनों ही राशि वाले लोगों के लिए विशेष सौगातें लेकर आया है.

Lucky Rashifal 29 March
आज का लकी राशिफल

शहडोल।आज के लकी राशिफल में जिन तीन राशियों की बात करने जा रहे हैं, उन तीनों के ही जातकों के लिए बुधवार बहुत अच्छा समय रहने वाला है. इनमें से किसी के लिए खुशियों से भरा समय आ रहा है तो किसी के लिए सौभाग्य. एक राशि के जातकों को बड़ी सफलता मिलने के योग बन रहे हैं. तो क्या कहता है आज का ज्योतिष शास्त्र और आज कौन हैं वे तीन लकी राशिफल जानिए ज्योतिषाचार्य पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री से.
मकर राशि- 29 से 31 मार्च के बीच मकर राशि वाले जातकों का समय प्रसन्नता से भरपूर रहने वाला है. सभी कार्यों में मन लगेगा. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. घर-परिवार में आपसी सौहार्द्र का वातावरण बना रहेगा. व्यापारी वर्ग को धन आवागमन के पूरे योग बनेंगे. छात्र-छात्राओं को सफलता के पूर्ण अवसर प्राप्त होंगे.
कुंभ राशि-कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो 29 मार्च से 31 मार्च के बीच ये बड़े ही सौभाग्यशाली हैं. इनके और परिजन के ऊपर मां भगवती का आशीर्वाद बना रहेगा. घर में प्रसन्नता का वातावरण रहेगा. आपसी तालमेल में वृद्धि होगी. व्यापारी वर्ग को मां की कृपा से धन वृद्धि में सहयोग प्राप्त होगा. विद्यार्थियों को मस्तक पर लाल चंदन का टीका अवश्य लगाना चाहिए.

Must Read: ये भी जरूर पढ़ें

मीन राशि- 29 से 31 मार्च के बीच मीन राशि वाले जातकों का समय खुशियों से भरा रहने वाला है. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. घर में मेहमानों के आवागमन के संकेत हैं. माता रानी की सेवा में पूरे परिवार का समय व्यतीत होगा. धार्मिक स्थलों का भ्रमण करने का अवसर प्राप्त होगा. व्यापारी वर्ग मां के चरणों में लाल चुनरी और श्रृंगार सामग्री अवश्य अर्पित करे. विद्यार्थी माता के दरबार में जाकर दर्शन लाभ अवश्य प्राप्त करें ताकि पूर्ण सफलता के अवसर प्राप्त हों.

ABOUT THE AUTHOR

...view details