मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Aaj Ka Lucky Rashifal: इन राशि वालों की बरसेगी कुबेर की कृपा! जानें आज का लकी राशि कनेक्शन

By

Published : Apr 12, 2023, 6:58 AM IST

Aaj Ka Lucky Rashifal: ज्योतिषाचार्य के मुताबिक बुधवार का दिन तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के लिए अच्छा बीतने वाला है. आइए जानते हैं आप का आज का लकी राशिफल.

Aaj Ka Lucky Rashifal
आज का लकी राशिफल

शहडोल। ज्योतिष आचार्य पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री के मुताबिक आज के लकी राशिफल में दिनांक 12 अप्रैल से 14 अप्रैल के बीच तुला राशि, वृश्चिक राशि और धनु राशि के जातकों की बात करेंगे. आइए जानते हैं आखिर किस राशि के जातक के लिए कैसा रहेगा समय.

तुला राशि:तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो तुला राशि वाले जातकों के लिए 12 अप्रैल से 14 अप्रैल के बीच तुला राशि वाले जातकों के लिए उतार-चढ़ाव वाला समय बना रहेगा. कोई भी कार्य करने से पहले अपने गुरुजनों व बड़ों से सवाल अवश्य करें, सलाह अवश्य लें. जल्दबाजी में लिया गया निर्णय शुभ फलदायक नहीं रहने वाला है, अतः सोच विचार कर ही किसी भी कार्य को करें. व्यवसाई वर्ग को भी मनवांछित धन लाभ के आसार कम रहने वाले हैं.

वृश्चिक राशि:वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो 12 अप्रैल से 14 अप्रैल के बीच वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए समय उनके पक्ष में रहने वाला है, जो भी कार्य करेंगे उसमें सफलता अवश्य मिलने के योग हैं. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बनेगा, बड़ों का सम्मान अवश्य करें ताकि उनके आशीर्वाद से परिवार में सुख शांति का वातावरण बना रहे. व्यापारी व विद्यार्थीगण भगवान गणेश को पीला फूल अवश्य चढ़ा कर आशीर्वाद प्राप्त करें.

इन खबरों पर भी एक नजर:

धनु राशि:धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो 12 अप्रैल से 14 अप्रैल के बीच धनु राशि वाले जातकों का समय अत्यंत खुशनुमा बना रहेगा, मन बुद्धि वाणी में संयम रखें ताकि मनवांछित सफलता प्राप्त हो सके. गुरु ग्रह की कृपा आप पर पूर्ण रूप से पड़ने के कारण धन आगमन व परिवार में सुख शांति का वातावरण बना रहेगा, गुरुवार के दिन भगवान विष्णु को पीली वस्तुओं का अर्पण अवश्य करें. विद्यार्थीगण गणेश चालीसा का पाठ करें पीला फूल चढ़ावें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details