मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Seoni Crime News: चोरों ने मां अन्नपूर्णा मंदिर को बनाया निशाना, माता पर चढ़े जेवर और नगदी लेकर फरार हुए बदमाश

By

Published : Feb 24, 2023, 2:01 PM IST

सिवनी में मां अन्नपूर्णा मंदिर में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. यहां से चोरों ने नगदी समेत मां अन्नपूर्णा को चढ़े जेवर लेकर फरार हो गए.

seoni theft in annapurna devi temple
सिवनी के अन्नपूर्णा देवी मंदिर में चोरी

सिवनी के अन्नपूर्णा देवी मंदिर में चोरी

सिवनी/शिवपुरी।जिले के अन्नपूर्णा मंदिर को चोरों ने अपना निशाना बनाया. लखनादौन थाना अंतर्गत बम्होड़ी पिठैरा में स्थित मां अन्नपूर्णा मंदिर में रात के समय हथियारों से लैस चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. नकाबपोश 4 चोर मंदिर में घुसे और देवी की प्रतिमा पर चढ़े जेवर, दानपेटी में रखे पैसे लेकर वहां से फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

सीसीटीवी में औजारों से लैस बदमाश: लखनादौन थाना अंतर्गत पिठेरा के नारायण आश्रम में स्थित मां अन्नपूर्णा देवी के मंदिर पर चोरों ने धावा बोल दिया. चोरों ने मंदिर की दानपेटी में रखे पैसे, मां अन्नपूर्णा के जेवर जिसमें लगभग 4 से 5 तोला सोना, मंगलसूत्र, नथनी और चरण पादुका चोरी कर मौके से भाग गए. इस वारदात को अंजाम देते चोर सीसीटीवी में कैद हो गए हैं. इसमें बदमाश औजारों से लैस नजर आ रहे हैं. मंदिर की दानपेटी में भी लगभग 1 लाख से अधिक की राशि बताई जा रही है. पुलिस ने चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

चोरी से जुड़ी खबरें यहां पढ़िए,

घराती-बराती के बीच विवाद:शिवपुरी से छेड़छाड़ का एक मामला सामने आया है, जहां एक शादी में दुल्हन के साथ स्टेज पर खड़ी लड़कियों के साथ दूल्हे के दोस्तों ने अश्लील हरकत कर अपशब्द कहे. इस हरकत से शादी समारोह में बवाल मच गया. घराती-बराती में जमकर मारपीट शुरू हुई, जिसमें कई लोग घायल हो गए. इसकी घटना की सूचना पुलिस को मिली, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घराती-बराती के बीच समझौता करवाया. इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में वरमाला के बाद विवाह की रस्में पूरी की गईं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details