मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP: BJP MLA के बेटे की पार्टी में बंदूक लहराते नजर आए दोस्त, जानें विधायक का रिएक्शन

By

Published : Jan 16, 2023, 9:57 PM IST

bjp mla son waving gun video viral

कांग्रेस विधायक के बाद अब बीजेपी विधायक के बेटे की पार्टी में दोस्तों द्वारा बंदूक लहराने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जानिए बेटे की पार्टी में बंदूक लहराने वाले वीडियो पर क्या बोले बीजेपी विधायक

बीजेपी विधायक के बेटे की पार्टी का वीडियो

सिवनी। मध्यप्रदेश में आए दिन पिस्टल लहराते और हवाई फायर करते हुए कई वीडियो सामने आ रहे हैं. पहले जहां कोतमा से कांग्रेस विधायक सुनील सराफ का नए साल के जश्न में हवाई फायरिंग करने का वीडियो सुर्खियों में था. वहीं अब सिवनी के बीजेपी विधायक दिनेश राय के 20 साल के बेटे की पार्टी का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में विधायक के बेटे अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है बेटे के दोस्तों के हाथों में बंदूकें हैं. वे बंदूकों को लहराते हुए पार्टी में डांस कर रहे हैं.

पार्टी में शान से लहरा रहे बंदूक: बताया जा रहा है कि वीडियो 31 दिसंबर 2022 की रात का है, लेकिन सोशल मीडिया पर ये वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक, 31 दिसंबर 2022 को सिवनी विधायक के लखनादौन स्थित रानीताल फार्म हाउस में पार्टी का आयोजन किया गया था. लिहाजा यह वीडियो उसी पार्टी का है. इसमें विधायक के बेटे के 4 से 5 दोस्त पार्टी में बंदूक लहराते हुए डांस करते दिख रहे हैं.

क्या बोले बीजेपी विधायक:वहीं जब इस बारे में जब बीजेपी विधायक से बात की गई तो उन्होंने बताया कि फार्म हाउस में मेरा छोटा बेटा कान्हा दोस्तों संग पार्टी कर रहा था. ये वीडियो उसी पार्टी का है. जितना मुझे पता है कि वीडियो में जो बंदूकें दिख रही हैं, उन्हें एडिट करके इसमें डाला गया है. लेकिन अगर उसके दोस्तों ने सच में ऐसा कुछ किया है तो मैं उनका सपोर्ट नहीं करूंगा. बीजेपी विधायक दिनेश राय मुनमुन ने कहा कि ऐसा करना गैर कानूनी है. फिर चाहे मेरा बेटा ही क्यों न हो. अगर उन लोगों ने सच में ऐसा किया है तो उनके खिलाफ एक्शन लिया जाए. ऐसे लोगों को सबक जरूर मिलना चाहिए जो कानून तोड़ते हैं.

MP: नए साल के जश्न में 'डॉन' बने कांग्रेस विधायक ने की हवाई फायरिंग, केस दर्ज

कांग्रेस विधायक का वीडियो आया था सामने: गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही कोतमा से कांग्रेस विधायक सुनील सराफ का एक वीडियो सामने आया था. जो 31 दिसंबर 2022 की रात का ही था. किसी पार्टी में कांग्रेस विधायक मैं हूं डॉन गाने पर थिरकते हुए हवाई फायरिंग की थी. वहीं वीडियो सामने आते ही गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कार्रवाई के निर्देश दिए थे. जिसके बाद कांग्रेस विधायक पर एफआईआर दर्ज की गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details