मध्य प्रदेश

madhya pradesh

महिला का टंकी पर हाई बोल्टेज ड्रामा, आत्महत्या की दी धमकी

By

Published : Mar 17, 2021, 6:25 PM IST

सीहोर के खड़गांव में एक महिला टंकी पर चढ़ गई और आत्महत्या की धमकी देने लगी. महिला का हंगामा देखकर भारी भीड़ जमा हो गई. वहीं एसडीएम के आश्वासन के बाद महिला को नीचे उतारा गया.

The woman came down after about three hours.
करीब तीन घंटे बाद महिला नीचे उतरी.

सीहोर।जिले के नसरुल्लागंज तहसील रेहटी में अचानक एक महिला टंकी पर चढ़ गई. महिला के साथ उसके दो बच्चे भी थे. महिला ने अचानक टंकी पर चढ़कर शोर मचाना शुरू कर दिया. इसके साथ ही महिला टंकी से कुदने का प्रयास करने लगी.

करीब तीन घंटे बाद महिला नीचे उतरी.
  • महिला ने टंकी से कूदने की कोशिश की

महिला ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी पुलिस सुनवाई नहीं कर रही है. पुलिस थाने के चक्कर लगाने के बाद भी किसी भी मसले का हल नही निकल रहा है. इस दौरान महिला टंकी से बार बार कुदने की कोशिश की. देखते ही देखते. टंकी के नीचे भारी भीड़ जमा हो गई. इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. लेकिन पुलिस के समझाने के बावजूद महिला टंकी से नीचे नहीं उतरी.

  • SDM के आश्वासन के बाद महिला टंकी से नीचे उतरी

3 घंटे तक चले इस हंगामे के बाद बुदनी एसडीएम शैलेन्द्र हिनोतिया मौके पर पहुंचे. एसडीएम ने महिला को आश्वासन दिया कि उनके हर मसले की सुनवाई होगी. तब जाकर महिला टंकी से नीचे उतरी. वहीं एसडीएम ने महिला की समस्या का निदान करने की बात कही.

शराब के नशे में पानी की टंकी पर चढ़ी महिला, जमकर किया हंगामा

  • महिला ने क्यों किया हंगामा ?

मामला रेहटी थाना क्षेत्र के खड़गांव का है, महिला सीमा गोस्वामी ने बताया कि उसके पिता ने उन्हे 2 एकड़ जमीन दी थी. जिसे वो हर साल किराए पर देकर खेती करवाती थी. लेकिन उसकी जमीन उसके जीजा लक्ष्मण पुरी ने हड़प ली. और खेती करने लगे, जमीन पर खेती करने के दौरान जब महिला ने उससे पैसे मांगे. तो उसके जीजा ने पैसे देने से इनकार कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details