मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Vikram Mastal at CM House: वोट मांगने सीएम शिवराज के घर पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम मस्ताल, परिजनों ने दिया ऐसा रिएक्शन

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Oct 30, 2023, 1:51 PM IST

Updated : Oct 30, 2023, 2:09 PM IST

Shivraj Vs Vikram Mastal: मध्यप्रदेश के सीहोर की बुधनी विधानसभा से जहां भाजपा से सीएम शिवराज चुनावी मैदान में हैं, वहीं कांग्रेस ने विक्रम मस्ताल को टिकट दिया है. फिलहाल वोट मांगने के लिए विक्रम मस्ताल, सीएम शिवराज के घर पहुंच गए. आइए जानते हैं फिर क्या हुआ...

Vikram Mastal at CM House
वोट मांगने सीएम के घर पहुंचे विक्रम मस्ताल

सीहोर।एमपी विधानसभा चुनाव 2023 जीतने के लिए भाजपा और कांग्रेस हर जोरआजमाइश कर रही हैं, इसी के चलते सीहोर से एक अनोखा मामला देखने को मिला. दरअसल चुनाव से पहले सभी पार्टियों के प्रत्याशी वोट मांगने के लिए घर-घर जा रहे हैं, ऐसे ही चुनावी प्रचार के सीहोर की बुधनी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम मस्ताल भी घर निकले. इसी बीच विक्रम मस्ताल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के घर पहुंच गए, फिलहाल सीएम के भाई के साथ विक्रम मस्ताल की एक फोटो वायरल हो रही है.

वोट मांगने सीएम के घर पहुंचे विक्रम मस्ताल:एमपी चुनाव 2023 के लिए भाजपा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को बुधनी से अपना प्रत्याशी घोषित किया है, वहीं कांग्रेस ने शिवराज को टक्कर देने के लिए टीवी एक्टर विक्रम मस्ताल को टिकट दिया है. अब दोनों ही नेता चुनाव में अपना परचम लहराने के लिए एड़ी-चोटी का बल लगा रहै हैं, रविवार को इसकी जीता-जागता उदाहरण तब देखने को मिला जब विक्रम मस्ताल वोट मांगने के लिए शिवराज सिंह चौहान के गृह ग्राम जैत पहुंच गए. भाजपा प्रत्याशी के घर कांग्रेस प्रत्याशी का वोट मांगने आने का फोटो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोग हैरत में पड़ गए कि आखिर ये चल क्या रहा है.

Also Read:

विक्रम मस्ताल को देख सीएम के परिजनों का रिएक्शन: हालांकि सीएम शिवराज के परिजनों ने दरवाजे पर जब विक्रम मस्ताल को देखा तो थोड़े तो वो कि हैरत में थे कि मस्ताल रास्ता कैसे भटक गए, लेकिन बाद में शिवराज के बड़े भाई नरेंद्र चौहान ने मस्ताल को घर के अंदर बुलाया और अतिथि की तरह सम्मान देते हुए बैठाया. फिलहाल सियासी गलियारों में इस अनोखे मामले की फोटो चर्चा में हैं, वहीं कुछ लोग इसे राजनीति का एक सुंदर पहलू बता रहे हैं.

Last Updated : Oct 30, 2023, 2:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details