मध्य प्रदेश

madhya pradesh

CM शिवराज सिंह ने वैक्सीनेशन सेंटर का किया निरीक्षण

By

Published : Jun 21, 2021, 10:29 PM IST

Intro:सीहोर- सीएम शिवराज ने किया वेक्सिनेशन सेंटर का निरीक्षण|- आदिवसी ग्राम, पिपलानी और सिराढ़ी पंहुचे सीएम शिवराज|- व्यवस्थाओं का लिया जायजा, वेक्सिनेशन कराने आए लोगों से की बात.

CM Shivraj Singh
CM शिवराज सिंह

सीहोर। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को आदिवासी ग्राम पिपलानी और सिराढ़ी पहुंचे. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण किया और व्यवस्था का जायजा लिया. इस दौरान सीएम शिवराज सिंह ने वैक्सीनेशन कराने आए लोगों से बात की. वैक्सीन लगवाने आए लोगों से बात करते सीएम ने कहा कि कोरोना का टीका शरीर में रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाएगा. जिससे हमें कोरोना नहीं होगा और हुआ भी तो यह टीका आसानी से इस वायरस से लड़ने के लिए रोग प्रतिक्षमता उत्पन्न करेगा. साथ ही अस्पताल भी नहीं जाना पड़ेगा. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों को संकल्प के साथ शपथ भी दिलाई.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

तीसरी लहर के लिए तैयार राज्य सरकार

सीएम शिवराज सिंह ने आगे कहा कि आज पूरी दुनिया वैक्सीन लगवा रही है. सीएम ने वैज्ञानिकों की बात को दोहराते हुए बताया कि तीसरी लहर आएगी, इसको लहर राज्य सरकार ने सभी को वैक्सीन लगाने का फैसला किया है. मीडिया से चर्चा करते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि आज 10 लाख लोगों को वैक्सीन लगाई जा चुकी है.

Water Crisis के लिए जिम्मेदार 'मालनपुर औद्योगिक क्षेत्र', पानी की चोरी से प्यास बुझा रहे ग्रामीण

सोमवार को लगे 10 लाख डोज

मध्य प्रदेश की जनता का सहयोग मिला, इसके लिए उनको प्रणाम करता हूं. लक्ष्य के अनुसार सोमवार को 10 लाख डोज लग चुके हैं. अभी भी वैक्सीन लगने का काम जारी है. कोरोना से बचने के लिए वैक्सीन सुरक्षा चक्र है, इसलिए समाज के हर वर्ग का सभी का इसमें सहयोग करना है. सीएम ने अपने वचन को दोहराते हुए कहा कि अब हमारा लक्ष्य है कि प्रदेश के हर नागरिक को वैक्सीन लगाई जाए, ताकि लोगों की जिंदगी को कोरोना से सुरक्षित रखा जा सके. वैक्सीनेशन को लेकर कुछ भृम था इसलिए मैं यहां आया हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details