मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नशेड़ी पति से छुटकारा पाने के लिए पत्नी ने कर दी हत्या, फिर थाने में जाकर बनाया ये बहाना

By

Published : Feb 20, 2022, 4:02 PM IST

सतना में पत्नी ने शराबी पति को हंसिये से मारकर मौत के घाट उतार दिया है. घटना मैहर देवी चौकी अंतर्गत महाराजा नगर इलाके की है. हत्या कर पत्नी ने शव को चादर में लिपेट कर बेड के नीचे छिपा दिया और खुद थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

satna police station
सतना पुलिस स्टेशन

सतना।देवी चौकी थाना के महाराजा नगर इलाके में बीती शाम हड़कंप मच गया. इलाके में किराए के मकान में रहने वाले व्यक्ति पर उसकी पत्नी ने हंसिये से हमला कर दिया, जिससे पति की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. (murder in satna)

महिला से पूछताछ कर रही पुलिस

इसलिये दिया वारदात को अंजाम
पुलिस ने बताया कि मृतक संतोष वर्मा शराब के नशे का आदी था. इसी बात को लेकर संतोष का पत्नी प्रभा वर्मा से विवाद होता रहता था. शराब पीने के बाद पति पत्नी के साथ मारपीट भी करता था. नशेड़ी पति की इन हरकतों से तंग आकर पत्नी ने इससे छुटकारा पाने का प्लान बना लिया था. (wife killed husband in satna)

पति पर हंसिये से किया हमला
शनिवार देर शाम जब पति शराब के नशे में घर आया तो पत्नी ने हंसिये से उस पर हमला कर दिया. इस दौरान पति की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद पत्नी ने शव को चादर में लपेट कर बेड के नीचे छिपा दिया और खुद थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंच गई.(satna police arrested wife)

लेड़ी टीचर मर्डर केस में बड़ा खुलासा, भूखा समझ जिस आदमी को खिलाती थी खाना, उसी ने कर दिया इंसानियत का कत्ल

पत्नी ने पुलिस को बताया कि मेरे पति को सिर में गिर जाने से चोटे आई है. वह शराब के नशे में थे. महिला की शिकायत पर जब पुलिस घर पहुंची तो कमरे में संतोष वर्मा का शव चादर में लिपटा हुआ बेड के नीचे रखा था. पुलिस ने तत्काल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. वहीं पुलिस ने पत्नी प्रभा को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details