मध्य प्रदेश

madhya pradesh

विंध्य, महाकौशल और मालवा सब हमारा हैं- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

By

Published : Feb 24, 2021, 4:10 PM IST

Updated : Feb 24, 2021, 4:27 PM IST

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा मैहर पहुंचे. वीडी शर्मा ने मैहर में मां शारदा देवी के दर्शन कर माथा टेका और माई का आशीर्वाद लिया. उनके साथ राज्य मंत्री रामखेलावन पटेल और प्रदेश उपाध्यक्ष योगेश ताम्रकार सहित भाजपा के पदाधिकारी मौजूद रहे. वीडी शर्मा ने इस दौरान विंध्य प्रदेश की मांग करने वाले मैहर भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी से किनारा कांटा.

VD Sharma visited Maihar for Sarada Mata
वीडी शर्मा ने किए मैहर की शारदा माता के दर्शन

सतना।मध्य प्रदेश भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा कटनी में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे. कार्यक्रम से लौटते समय प्रदेश अध्यक्ष मैहर पहुंचे. वीडी शर्मा ने मैहर में मां शारदा देवी के दर्शन किए. उनके साथ पिछड़ा वर्ग आयोग राज्य मंत्री रामखेलावन पटेल और भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष योगेश ताम्रकार सहित भाजपा के पदाधिकारी मौजूद रहे. लेकिन मैहर से भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी वीडी शर्मा के कार्यक्रम में नहीं आए.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पहुंचे मैहर
  • महाकौशल हो या मालवा सब हमारा

प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत में हजारों की तादाद में लोगों की भीड़ उमड़ी. वही प्रदेश अध्यक्ष ने विंध्य प्रदेश की मांग को लेकर किए गए सवाल पर कहा कि महाकौशल हो या मालवा सब हमारा है. हमने माई शारदा के दर्शन कर उनका आशीर्वाद लिया है. भारतीय जनता पार्टी मध्य प्रदेश में सशक्त और सक्षम बने, साथ ही मध्य प्रदेश का हर एक नागरिक सुख और समृद्धि के साथ अपने आप को आगे बढ़ा सके. इतना ही आज माई से मांगा है.

फिर तेज हुई विंध्य प्रदेश की मांग, पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया ने किया समर्थन

  • लोगों ने जमकर किया स्वागत

सतना पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा का भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत किया. वीडी शर्मा के स्वागत के लिए हजारों की तादाद में लोगों की भीड़ उमड़ी. लोगों ने गाजे-बाजे आतिशबाजी और फूल मालाओं के साथ प्रदेश अध्यक्ष का जमकर किया स्वागत.

Last Updated :Feb 24, 2021, 4:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details