मध्य प्रदेश

madhya pradesh

घर में काम करने वाले नौकर ने लूट की घटना को दिया अंजाम

By

Published : Jan 8, 2021, 2:16 AM IST

शहर के कोलगवां थाना क्षेत्र में एक डॉक्टर के मकान पर देर रात घर में काम करने वाले नौकर ने लूट की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान आरोपी ने एक वृद्ध महिला के साथ मारपीट भी की. वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

The servant executed the robbery
नौकर ने लूट की घटना को दिया अंजाम

सतना। शहर में जिला चिकित्सालय में पदस्थ मेडिकल स्पेशलिस्ट डॉक्टर के घर में काम करने वाले नौकर ने उनकी वृद्ध मां के साथ देर रात मारपीट कर लूट की घटना को अंजाम दिया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है. वहीं उससे पूछताछ जारी है.

नौकर ने लूट की घटना को दिया अंजाम
जानकारी के मुताबिक सतना जिला चिकित्सालय में पदस्थ मेडिकल स्पेशलिस्ट डॉक्टर निलेश्वर शर्मा के कोलगवां थाना क्षेत्र स्थित निजी निवास में काम करने वाले दीपक केवट नाम के नौकर ने बीती रात लूट की घटना को अंजाम दिया. दरअसल यह घटना उस वक्त की है जब डॉक्टर का पूरा परिवार सो रहा था. देर रात नौकर घर में घुसकर लूट करने की फिराक में था, लेकिन इसी बीच जब अचानक कुछ आवाज आई तो डॉक्टर की मां शांति शर्मा की नींद खुल गई. जिसे देख नौकर ने डॉक्टर की वृद्ध मां पर हमला कर दिया. उसके बाद वह मौके से फरार हो गया.

वृद्ध महिला के साथ मारपीट करने से उनके चेहरे में गंभीर चोट आईं. मामले की सूचना कोलगवां थाने में दी गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को लिए हिरासत में ले लिया है. वहीं पूरे मामले की जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details