मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नशे के आदि चेन स्नेचिंग गिरोह का सतना पुलिस ने किया पर्दाफाश, 4 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 10, 2020, 7:51 PM IST

Updated : Oct 10, 2020, 8:52 PM IST

सतना जिले में नशे के आदि चेन स्नैचिंग गिरोह का पुलिस द्वारा पर्दाफाश किया गया है, जिसमें 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

police arrested accused in chain snatching case
चार आरोपी गिरफ्तार

सतना। नशा समाज के अंदर एक अभिशाप के रूप में बढ़ता ही जा रहा है, जिसकी लत लगने से युवा वर्ग अपराध की दुनिया में कदम रख रहा हैं. ऐसा ही एक मामला जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां विगत दिनों हुई चैन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

चेन स्नैचिंग मामले में आरोपी गिरफ्तार

सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में विगत दिनों दो चेन स्नैचिंग की घटना हुई थी, जिसमें बीच सड़क पर बाइक सवार आरोपियों ने महिलाओं के साथ चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दिया था. इस पूरे मामले का खुलासा पुलिस अधीक्षक ने प्रेस कांफ्रेंस में किया.

मामले पर पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि, पकड़े गए आरोपी नशे के आदि थे, लेकिन जब इनके पास पैसे खत्म हो गए, तो ये लूट की वारदात को अंजाम देने लगे. इन चारों आरोपियों के पास से करीब 1 लाख रुपए का मसरूका जब्त किया गया है. उन्होंने कहा कि, ये आरोपी घटना को अंजाम देने से पहले उसकी रैकी करते थे. सुनसान इलाके में महिलाओं को अपना शिकार बनाते थे. वहीं पकड़े गए आरोपियों से आगामी कार्रवाई की जा रही है, ताकि अन्य मामलों का खुलासा होने सकें.

गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान सतेंद्र दाहिया, राहुल पयासी, देवेंद्र कुमार दाहिया, अजय सोनी के रूप में हुई है. फिलहाल अभियुक्तों को न्यायालय में पेश कर न्यायिक रिमांड में ले लिया जाएगा.

Last Updated :Oct 10, 2020, 8:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details