मध्य प्रदेश

madhya pradesh

फिल्मी अंदाज में कार लूटने वाला फर्जी आर्मी मैन गिरफ्तार

By

Published : Jun 26, 2020, 11:00 PM IST

सतना पुलिस ने फिल्मी अंदाज में कार की लूट करने वाले फर्जी आर्मी मैन को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने फर्जी आर्मी मैन सहित कुल चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस फर्जी आर्मी मैन के कार्ड का भी पता लगा रही है कि आखिर उसने कहां से कार्ड बनवाया गया था.

Car robbery accused arrested
कार की लूट के आरोपी गिरफ्तार

सतना।पुलिस ने फिल्मी अंदाज में कार की लूट करने वाले फर्जी आर्मी मैन को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आर्मी मैन समेत कुल चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों के पास से पुलिस ने कार भी बरामद कर ली है. फर्जी आर्मी मैन पूर्व का भी अपराधी है. पुलिस पकड़े गए आरोपियों से यह भी पता लगाएगी कि इनका किसी गैंग से संपर्क है. सतना पुलिस आर्मी मैन के कार्ड का भी पता लगा रही है कि आखिर कहां पर इसने कार्ड बनवाया गया था.

सतना एसपी रियाज इकबाल

शहर के पन्ना नाका स्थित सिविल लाइन थाना क्षेत्र में बीते दिनों समर सिंह नाम का व्यक्ति फर्जी आर्मी जवान बनकर कार एजेंसी में सेकंड हैंड कार खरीदने के लिए अपने तीन अन्य साथियों के साथ पहुंचा और इस दौरान कार एजेंसी के कारोबारी ने फर्जी आर्मी मैन का कार्ड देखते ही समर सिंह को कार टेस्ट ड्राइव के लिए दे दी. समर सिंह अपने दोस्तों के साथ कार में बैठकर कार को टेस्ट ड्राइव में ले गया, जब कुछ देर तक कार वापस नहीं आई तो कार के कारोबारी ने कार का पता लगाना शुरू कर दिया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और फर्जी आर्मी मैन समर सिंह कार लेकर फरार हो चुका था, जिसके बाद कार कारोबारी ने घटना की सूचना पुलिस को दी.

आरोपियों के कब्जे से कार बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details