मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Satna Crime News: पैसों के लेनदेन में हुई थी ट्रांसपोर्ट व्यवसाई की हत्या, पुलिस ने गिरफ्तार 5 आरोपियों को न्यायालय में किया पेश

By

Published : Aug 7, 2023, 5:46 PM IST

अमरपाटन थाना क्षेत्र में ट्रांसपोर्ट व्यवसायी का अपहरण व हत्या मामले में पकड़े गए आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया है. बता दें आरोपियों ने 2 अगस्त को व्यवसायी की हत्या कर उसके शव को हाईवे के किनारे बने बस स्टॉप पर फेंक दिया था.

Satna Crime News
पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में किया पेश

पैसे के लेनदेन में ट्रांसपोर्ट व्यवसाई की थी हत्या

सतना।2 अगस्त की रात अमरपाटन थाना क्षेत्र में पैसों के लेनदेन को लेकर ट्रांसपोर्ट व्यवसायी का अपहरण कर लिया गया था. बाद व्यवसायी की हत्या कर उसके शव को नेशनल हाईवे 30 के बस स्टॉप पर फेंक दिया गया था. इस मामले में पुलिस ने अभी तक 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिन्हें कोर्ट में पेश किया गया है.

बस स्टॉप पर मिला था ट्रांसपोर्ट व्यवसायी का शवः जानकारी के अनुसार अमरपाटन थाना अंतर्गत ग्राम ककरा के बस स्टॉप पर 2 अगस्त की रात आरोपियों ने रीवा जिले के ट्रांसपोर्ट व्यवसायी का अपहरण किया और हत्या कर उसके शव को फेंक दिया था. बता दें आरोपियों ने नादन देहात स्थित एक पोल्ट्री फार्म में इस वारदात को अंजाम दिया था, जहां उसको बांधकर लाठी-डंडों से पीट-पीटकर घायल कर दिया था, जब व्यवसायी मरणासन स्थिति में पहुंच गया तो आरोपी उसे मोटरसाइकिल पर बैठाकर हाईवे किनारे फेंक गए थे. इसकी जानकारी जब पुलिस को मिली तो, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर देखा तो तब तक ट्रांसपोर्ट व्यवसायी को मौत हो गई थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और मामले की जांच शुरू कर दी थी.

5 आरोपियों को किया था गिरफ्तारः पुलिस ने साइबर सेल की मदद से इस मामले का खुलासा किया और ट्रांसपोर्ट व्यवसायी की हत्या के मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें नीलेश तिवारी, अंकित तिवारी, आशुतोष पटेल, छोटू भूपेंद्र पटेल और अतुल पटेल शामिल थे. इस मामले का मुख्य आरोपी नीलेंद्र तिवारी है जो कि पैरा मिलिट्री में असम रेजीमेंट में पदस्थ है. ये छुट्टी पर घर आया था और योजनाबद्ध तरीके से इस घटना को अंजाम देकर गोरखपुर भाग गया, जिसे पुलिस की टीम ने गोरखपुर से गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पकड़े गए सभी आरोपियों को पुलिस ने सोमवार को कोर्ट में पेश किया है.

ये भी पढ़ें :-

आरोपियों को कोर्ट में किया पेशः इस मामले को लेकर थाना प्रभारी संदीप भारतीय ने बताया, ''ट्रांसपोर्ट व्यवसायी की हत्या के मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. इन पकड़े गए आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details