मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सतना में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर में घुसकर पीटा, घटना का LIVE फुटेज आया सामने.. पुलिस जांच में जुटी

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Oct 30, 2023, 7:43 AM IST

Satna Crime News: सतना में दो पक्षों के बीच मारपीट में कई लोग घायल हो गए, फिलहाल मामले में सीसीटीवी फुटेज सामने आया, वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

satna crime news
सतना में दो पक्षों में मारपीट

सतना में दो पक्षों में मारपीट

सतना।शहर के जवान सिंह कॉलोनी में दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ, जिसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर में घुसकर पुरुषों, महिलाओं समेत लड़कियों पर चाकू, लाठी-डंडे से हमला कर दिया. इस घटना में 4 लोग घायल हुए हैं, फिलहाल इस घटना का लाइव फुटेज सामने आया है, जिसके आधार पर पुलिस ने मामले में जांच शुरु कर दी है.

बदमाशों की दबंगई, घर में घुसकर की मारपीट:सतना के कोलगवा थाना क्षेत्र स्थिक जवान सिंह कॉलोनी निवासी वर्मा परिवार पर देर रात दबंगों ने हमला कर दिया. घटना की शुरुआत पुरानी आबकारी के पास से हुई, जहां दोनों पक्षों में पहले गाली-गलौच और झूमा-झटकी हुई, इसके बाद देखते ही देखते एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर में घुसकर दबंगई करते हुए पुरुषों, महिलाओं समेत बच्चों पर भी चाकू, लाठी-डंडे से हमला करते हुए मारपीट कर दी. वहीं मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने मारपीट का फुटेज अपने मोबाइल के कैमरे ने कैद कर लिया.

Read More:

महिलाएं, बच्चियों समेत 4 लोग घायल: जानकारी के मुताबिक इस घटना में दबंग छोटू खान और उमर खान अपने साथियों के साथ मिलकर जवान सिंह कॉलोनी पहुंचे और वर्मा परिवार के परिजनों पर हमला बोल दिया. इस घटना में घर में मौजूद महिलाएं, बच्चियों समेत संजू वर्मा, करन वर्मा, चिंटू वर्मा और मोनू वर्मा घायल हो गए, वहीं स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया, जहां फिलहाल घायलों का इलाज जारी है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details