मध्य प्रदेश

madhya pradesh

युवक की चाकू से गोदकर हत्या, आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Aug 23, 2021, 1:26 PM IST

crime news

एक युवक को कुछ आरोपियों ने उस वक्त चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया, जब वह देर रात अपने घर की ओर जा रहा था. फिलहाल, पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

सतना। कोलगवां थाना क्षेत्र टिकुरिया टोला बिजली ऑफिस के पास उस वक्त हड़कंप मच गया, जब रक्षाबंधन के पर्व की रात्रि शिवांग गुप्ता नामक युवक की चाकू से हमलाकर हत्या कर दी गई. घटना को अंजाम देने वाले अवैध शराब कारोबारी और एक अन्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

आरोपियों ने रास्ते में रोककर की हत्या
दरअसल, शिवांग गुप्ता उर्फ गोलू रात्रि में अपने घर जा रहा था. इसी दौरान बिजली ऑफिस के पास उसे अवैध शराब कारोबारी मुकेश सिंह और उसके साथियों ने रोक लिया. आरोपी किसी बात को लेकर शिवांग गुप्ता से विवाद करने लगे. इस दौरान अवैध शराब कारोबारी मुकेश सिंह ने चाकू निकाला और शिवांग पर लगातार चाकू से कई बार हमले कर दिए. आरोपी शिवांग को लहूलुहान कर मौके से फरार हो गए.

प्रेम-प्रसंग में जीजा-साली ने खाया जहर! जहरीली प्रेम कहानी की पत्नी को नहीं लगी भनक

आरोपी गिरफ्तार
आसपास के लोगों ने आनन-फानन में घायल व्यक्ति को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी लगते ही. पुलिस अधीक्षक जिला अस्पताल पहुंच गए, और पूरी घटना की जानकारी ली. पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तुरंत अलग-अलग टीमें बनाई. जिसके बाद इन टीमों के द्वारा तकरीबन 3 घंटे के अंदर आरोपी अवैध शराब कारोबारी मुकेश सिंह और उसके साथी विक्की गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details