मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Satna खेत में खून से लथपथ मिला किसान का शव, धारदार हथियार हत्या का शक

By

Published : Jan 20, 2023, 4:28 PM IST

सतना जिले के खेरिया कोठार ग्राम में खेत मे एक व्यक्ति का शव (Body of farmer found in field) मिला है. इससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक किसान है. जिसकी हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है. ये मामला अमरपाटन थाना क्षेत्र का है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस ने परिजनों के अलावा गांव के कुछ और लोगों के बयान लिए हैं.

MP Satna body of farmer found in field
MP Satna खेत में खून से लथपथ मिला किसान का शव

सतना।जिले के अमरपाटन थाना क्षेत्र में खेरिया कोठार ग्राम में एक किसान का शव उसके खेत में खून से लथपथ मिला. इस घटना ने पूरे गांव को झझकोर कर रख दिया है. मामले की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की. पुलिस के मुताबिक अमरपाटन थाना क्षेत्र के ग्राम खेरिया कोठार में किसान लल्लन सिंह उम्र 40 वर्ष का शव उसके खेत मे बनी अहरी में मिला. मृतक के सिर पर धारदार हथियार से चोट के निशान हैं. सुबह मृतक की बड़ी भाभी ने शव देखकर घर वालों को जानकारी दी.

रात में खेत में पानी देने गया था :बताया गया कि गुरुवार की रात करीब 8 बजे मृतक घर से फसल में पानी लगाने खेत आया था. घर से खेत करीब आधा किलोमीटर की दूरी पर है, लेकिन जब वह सुबह तक वापस घर नहीं पहुंचा, तब शुक्रवार की सुबह उसकी बड़ी भाभी जब खेत पहुंची. तब उसे ललन कहीं दिखाई नहीं दिया. उन्होंने अहरी में देखा तो स्टार्टर के पास ललन का शव खून से लथपथ हालात में पड़ा मिला. उसके सिर पर चोट के निशान थे. प्रथम दृष्टया ही यह हत्या प्रतीत हो रही है. अमरपाटन थाना प्रभारी संदीप भारती ने बताया कि एफएसएल और डॉग स्क्वॉड टीम द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

MP Datia प्रेमप्रसंग में युवक को कंबल ओढ़ाकर डंडों से पीटा, तकिया से मुंह दबाया, शव नदी में फेंका

बुरहानपुर :अवैध गोंद बरामद :बुरहानपुर जिले में वन विभाग की टीम ने शास्त्री वार्ड में स्थित शूजा मंजिल पैलेस में बने गोदाम पर दबिश देकर 16 क्विंटल प्रतिबंधित सलाई गोंद जब्त की है. जिसकी कीमत 3 लाख से ज्यादा बताई जा रही है. एक टेंपो को भी जब्त किया गया है. दबिश में रेंजर गौरव वानखेड़े, डिप्टी रेंजर योगेश सावकारे, बीट गॉर्ड राहुल तायड़े, मंतोष कलम, वनकर्मी सहित राधू यादव शामिल थे. कार्रवाई की भनक लगते ही आरोपी मौके से फरार हो गए. गौरतलब है कि प्रदेश सरकार ने वन क्षेत्र मे सलाई गोंद निकालने पर प्रतिबंध लगा रखा है. बावजूद इसके तस्करों द्वारा गोंद निकाला जा रहा है. इतना ही नही गोंद तस्कर वन विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को चकमा देकर धड़ल्ले से इसकी तस्करी कर रहे हैं. प्रतिबंधित सलाई गोंद को रात के अंधेरे मे अवैध रूप से गोदामो में भी छुपाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details