मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Road Accident: सतना में दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में पलटी बस, 40 से अधिक घायल

By

Published : May 2, 2023, 4:16 PM IST

एमपी के अलग-अलग जिलों में सड़क हादसों की घटनाएं सामने आई हैं. इस कड़ी में सतना में दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में बस पलटने से 40 से अधिक यात्री घायल हो गए हैं. जबकि, बैतूल में ट्रक पलटने से ट्रक ड्राइवर और क्लीनर घायल हो गए. सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

road accident in satna
सतना में सड़क हादसा

सतना।सतना में दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसे में 40 से अधिक यात्री घायल हो गए. पहला हादसा ताला गांव में मंगलवार की सुबह हुआ. यहां एक तेज रफ्तार बस की स्टेयरिंग फेल हो गई और अनियंत्रित होकर पलट गई. सड़क हादसे में सवार करीब 10 यात्री घायल हो गए, जिनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. सभी घायलों को उपचार के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भेजा गया है. वहीं, दूसरा हादसा सभापुर थाना क्षेत्र के नगवर मोड़ के पास हुआ. इस बस में सवार 24 से अधिक यात्री घायल हुए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेज दिया. वहीं. बैतूल में घोड़ाडोंगरी में सालीढाना नदी के पास सुबह बाइक सवार को बचाने के दौरान गैस सिलेंडर से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में ट्रक ड्राइवर और क्लीनर घायल हो गए.

ताला थाना क्षेत्र में बस पलटी, 10 घायल:पहले हादसे में जिले के ताला थाना क्षेत्र में संगम ट्रेवल्स की तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई. बस 32 सीटर है, जोकि ताला से रीवा की ओर जा रही थी. बस में करीब 10 यात्री सवार थे और सभी यात्री घायल हो गए. वहीं बस का चालक रवि सिंह गंभीर रूप से घायल है. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जानकारी मिलते ही ताला थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. सभी घायलों को उपचार के लिए रीवा संजय गांधी मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया. तारा थाना प्रभारी के एन बंजारा ने बताया कि "संगम ट्रेवल्स की बस आज सुबह पलट गई. बस की स्टेरिंग फेल होने की वजह से यह हादसा हुआ है. बस में करीब 10 यात्री सवार थे. सभी घायलों को उपचार के लिए संजय गांधी भेज दिया गया है. इस घटना में बस चालक रवि सिंह की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसका उपचार जारी है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है."

सभापुर थाना क्षेत्र में सड़क हादसा, 24 से अधिक घायल:दूसरा सड़क हादसा जिले के सभापुर थाना क्षेत्र में नगवर मोड़ के पास हुआ है. बिरसिंहपुर से सुखवाह जा रही गहरवार कंपनी की बस नियंत्रण खो देने की वजह से पलट गई. बस में सवार 24 से अधिक यात्री घायल हो गए. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. जानकारी मिलते ही सभापुर पुलिस मौके पर पहुंच गई. स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है. जानकारी के मुताबिक बस की रफ्तार तेज होने की वजह से वह अनियंत्रित होकर पलटी है, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

Also Read: ये खबरें भी पढ़ें...

बैतूल में सड़क हादसा: बैतूल जिले के घोड़ाडोंगरी में सालीढाना नदी के पास बाइक सवार को बचाने के दौरान गैस सिलेंडर से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में ट्रक ड्राइवर और क्लीनर घायल हो गए. वहीं, राहगीरों ने घटना की सूचना घोड़ाडोंगरी पुलिस को दी. सूचना मिलने पर घोड़ाडोंगरी पुलिस मौके पर पहुंची. घोड़ाडोंगरी अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार, शोभापुर में बाइक के सामने कुत्ता आ जाने से बाइक अनियंत्रित हो गई. जिससे कि बाइक सवार शोभापुर निवासी अभिषेक धुर्वे बाइक सहित नाली में गिर कर घायल हो गया. परिजनों ने घोड़ाडोंगरी अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उसका इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details