मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सड़क हादसे में खत्म हो गया परिवार! पति-पत्नी-बेटी के बाद बेटे की भी मौत, मुख्यमंत्री ने दी श्रद्धांजलि

By

Published : Nov 25, 2021, 6:31 AM IST

Updated : Nov 25, 2021, 6:22 PM IST

family killed in Maihar road accident in Satna
सतना के मैहर सड़क हादसे में पूरे परिवार की मौत

सतना जिले के मैहर में जीतनगर के पास भीषण सड़क हादसा (Maihar Road Accident) हो गया, जिसमें पति-पत्नी और बेटी की मौत हो गई, जबकि बेटे की इलाज के दौरान मौत (Family lost in road accident) हो गई, अगर सही समय पर इलाज मिलता तो मासूम की जान बच सकती थी, लेकिन सतना जिला अस्पताल की लापरवाही के चलते परिवार के आखिरी सदस्य की भी जान चली गई क्योंकि ड्यूटी डॉक्टर के नदारद रहने के चलते तीन घंटे तक मासूम का इलाज शुरू नहीं हो सका था. पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. सीएम ने मृतकों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की है.

सतना। मैहर थाना क्षेत्र में जीतनगर गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक ने कार सवार को टक्कर (Maihar Road Accident) मार दी, इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत (Husband Wife Daughter Dies in Road Accident) हो गई, जबकि एक घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई, आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से घायल मासूम को उपचार के लिए मैहर अस्पताल भिजवाया, मृतकों के शव को कार से बाहर निकालकर शव ग्रह भिजवाया गया, हादसे के वक्त कार में माता-पिता और दो मासूम मौजूद थे. अब परिवार के नाम पर हादसे के चंद घंटे पहले खींची गई एक तस्वीर है, जिसमें चारो एक फ्रेम में दिख रहे हैं.

MP में एक और VYAPAM की दस्तक, अब PGDM कोर्स में सामने आया फर्जीवाड़ा, सरकार को लगाया करोड़ों का चूना

जानकारी के मुताबिक कार और ट्रक की आमने सामने जोरदार टक्कर (Satna Road Accident) हुई, कार में सवार मृतकों के नाम पति सत्यम उपाध्याय उम्र 40 वर्ष, पत्नी मेनिका उपाध्याय उम्र 35 वर्ष, बेटी इशानी उपाध्याय उम्र 10 वर्ष है, जबकि गंभीर रूप से घायल स्नेह उपाध्याय उम्र 8 वर्ष है, हादसा रात्रि करीब 11:00 बजे का बताया जा रहा है, मृतक सत्यम उपाध्याय मोबाइल दुकान चलाता था. इस हादसे में घायल मासूम को सतना जिला अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन 3 घंटे बीत जाने के बाद भी मासूम का इलाज चालू नहीं हो सका क्योंकि जिला अस्पताल में कोई डॉक्टर ही मौजूद नहीं था. पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

मैहर से सटा हुआ करीब 5 किलोमीटर में जीतनगर है, जहां निर्माण एजेंसी TBCL द्वारा सड़कों के किनारे कोई भी पट्टी नहीं बनाई गई है, जिसकी वजह से आये दिन लोग इस रोड पर हादसे का शिकार होते हैं. वहीं मुख्यमंत्री ने ट्विटर पर लिखा- सतना जिले में सतना-मैहर मार्ग पर सड़क हादसे की खबर पीड़ाजनक है, हादसे में मृतकों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें. पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं. ॐ शांति.

परिवार का हुआ एक साथ अंतिम संस्कार

मृतक सतना के कटनी रोड पर मोबाइल की दुकान चलाते थे. एक शादी में शामिल होने के बाद वो घर लौट रहे थे. इस दौरान उन्होने परिवार के साथ खाना खाने के दौरान सेल्फी ली. यही तस्वीर उनकी और उनके परिवार की आखिरी फोटो बन गई. जमताल में परिवाक के सभी सदस्यों का एक साथ अंतिम संस्कार हुआ तो लोगों की आंखें नम हो गईं.

Last Updated :Nov 25, 2021, 6:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details