मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मैहर-कटनी हाईवे पर हुए भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

By

Published : May 11, 2019, 6:18 PM IST

कार और ट्रक की टक्कर में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत होई है. परिवार एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था.

भीषण सड़क हादसा

सतना। मैहर-कटनी हाईवे-7 पर हुए एक भीषण सड़क हादसे में कार सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों में एक महिला भी शामिल है.

भीषण सड़क हादसा

हादसे का शिकार हुए लोग भारतीय नौसेना के कैप्टन के परिवार से बताए जा रहे हैं, जो कटनी से एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. इसी बीच मैहर-कटनी हाईवे-7 पर अमदरा गांव के पास कार और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई.

कार और ट्रक की टक्कर इतनी जोरदार थी की कार पूरी तरह से क्षतिगस्त हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को काट कर तीनों शव को बाहर निकाला और मैहर मरचुरी रखवा है. वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक और परिचालक मौके से फरार हो गए है. पुलिस फरार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों की तलाश में जुट गई है.

Intro:एंकर इंट्रो :-- मैहर-कटनी हाइवे 7 के अमदरा में बड़ा सड़क हादसा हुआ है, कार और ट्रक में सीधी टक्कर हो गई, जिसमे कर सवार तीन लोगों की मौत हो गई, कार सवार कटनी निवासी भारतीय नौसेना के कैप्टन सुनील दुबे का परिवार बताया जा रहा है, परिवार शादी में जा रहा था, मृतकों में एक महिला समेत दो पुरुष है, हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गये, मौके पर पहुंची पुलिस और राहत ने कार को काटकर शवों को निकाला, क्षत विक्षप्त शव को मैहर मरचुरी भेज दिया गया है, एक्सीडेंट के बाद ट्रक ड्राइवर खलासी फरार बताए जा रहे है, अमदरा पुलिस मामला कायम कर जांच में जुट गई है, वर्षों से मैहर-कटनी का निर्माणाधीन हाइवे मौत का हाइवे बन गया है, बिना साकेत बेलागम यातायात एक ही सड़क पर तेज रफ्तार चलते है, नतीजतन यहां आये दिन बड़े सड़क हादसे सामने आते है ।Body:एक्सीडेंट के बाद घटना स्थल पर पहुची पुलिस खुद मृतक्रो की डेड बॉडी निकलने में लग गई
पुलिस के एक सिपाही लोहे की सब्बल से दरवाजे को तोड़ कर ये देखने की कोसिस की गई कि शायद कोई जख्मी हो तो उसे हॉस्पिटल पहुँचाया जा सके लेकिन टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार में सवार सभी लोगो की मौत हो चूकी थीConclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details