मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में उतरे मशहूर गीतकार मनोज मुंतसिर

By

Published : Jan 24, 2023, 10:44 AM IST

प्रसिद्ध गीतकार व फिल्म पटकथा लेखक मनोज मुंतशिर शुक्ला सतना नगर निगम गौरव दिवस के चार दिवसीय कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान ने कांग्रेस ने उनके विरोध में प्रदर्शन किया. कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन पर उन्होंने कहा यह उनका मत है. बागेश्वर धाम के बारे में मुंतशिर ने कहा कि उन्होंने धर्मांतरण को रोकने का बड़ा काम किया है.

lyricist Manoj Muntasir support of Dhirendra Shastri
बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में गीतकार मनोज मुंतसिर

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में गीतकार मनोज मुंतसिर

सतना।सतना नगर निगम द्वारा चार दिवसीय गौरव दिवस के कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. कार्यक्रम के दूसरे दिन प्रसिद्ध गीतकार एवं लेखक मनोज मुंतशिर शुक्ला शामिल हुए. गीतकार मनोज मुंतशिर ने शहर के बीटीआई ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति दी. उन्होंने अपने विचारों को मंच के माध्यम से लोगों के समक्ष रखा. इस कार्यक्रम के दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए मनोज मुंतशिर ने कहा कि सतना मुझे बहुत अच्छा लगा है. यहां के लोग बहुत अच्छे हैं. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी द्वारा मनोज मुंतशिर के विरोध में विरोध प्रदर्शन किया. विरोध प्रदर्शन के दौरान जमकर नारेबाजी करते हुए कांग्रेसियों ने अपना विरोध जताया. इस मामले पर मनोज मुंतशिर कहा कि की विरोध करना उनका अपना मत है, मैंने कभी किसी नाम लेकर टिप्पणी नहीं की है. वहीं बागेश्वर धाम महाराज के बारे में पूछे गए सवाल पर भी उन्होंने अपना पक्ष रखा.

सतना के लोगों में राष्ट्रभक्ति का जज्बा :मीडिया से चर्चा के दौरान मनोज मुंतशिर ने कहा कि सतना के लोग मुझे इतने अपने लगे, मुझे नहीं लगा कि मैं इनसे कभी पहले नहीं मिला. आज जितने भी लोग यहां पर मौजूद थे, मेरी भाषा बोलते हैं. मेरी तरह सोचते हैं. मेरी तरह राष्ट्रभक्त हैं. मेरी तरह मातृ भक्त हैं. मैं समझता हूं कि मैं सतना में जितने लोगों से मिला, यह मेरा सौभाग्य है और सतना एक ऐसा नगर है जिसकी रगों में राष्ट्रभक्ति दौड़ती है. हिंदुत्व को लेकर जिन्हें नाराजगी मुझसे है. उन्हें नाराजगी मुझसे नहीं बल्कि उन्हें नाराजगी भारतवर्ष से है. जो भारत के दुश्मन हैं, जो शत्रु है वह मुझसे नाराज रहें और मैं कोशिश करता रहूंगा कि मैं उनको और नाराज करूं.

भोपाल में मनोज मुंतशिर ने राहुल गांधी पर दिया ऐसा बयान, मच गया बवाल

कांग्रेस के विरोध पर बोले :कांग्रेस द्वारा किए गए प्रदर्शन पर उन्होंने कहा कि उनका प्रदर्शन उनकी मर्जी है, मेरी जो वीडियो बाइट है. वह निकाल कर देख लें. मैंने कभी किसी का नाम नहीं लिया. अब किसी ने वो बात अपने ऊपर ले ली तो वह उनकी इच्छा. मैंने कभी किसी का नाम नहीं लिया. बागेश्वर धाम महाराज के बारे में कहा उन्होंने धर्मांतरण के लिए बहुत बड़ा काम किया है, शायद वह अब लोगों के लिए तकलीफ का कारण बना हुआ है. बता दें कि मनोज मुंतसिर मशहूर गीतकार हैं. बहुत कम समय में उन्होंने बॉलीवुड में बड़ा नाम कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details