मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मेढ़ पर सब्जी लगाने को लेकर हुआ विवाद, एक ने फेंका एसिड तो दूसरे ने मारे चाकू

By

Published : May 23, 2021, 8:30 PM IST

सतना में रविवार को जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया है. इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर एसिड से हमला कर दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

एसिड अटैक
एसिड अटैक

सतना। उचेहरा थाना क्षेत्र भटनवारा ग्राम में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर एसिड अटैक कर दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं गांव में तनाव पूर्ण स्थिति को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

जमीनी विवाद को लेकर संघर्ष.

मेड पर सब्जी लगाने को लेकर हुआ विवाद
दरअसल, रविवार दोपहर खेत की मेढ़ पर सब्जी लगाने को लेकर सोनी और द्विवेदी परिवार में कहासुनी हो गई. मामूली कहासुनी को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे, लात, घूंसे, पत्थर चल गए. इसी दौरान सोना-चांदी के जेवर बनाने का काम करने वाले सोनी ने जेवर में उपयोग किया जाने वाला एसिड द्विवेदी परिवार पर फेंक दिया. इसमें द्विवेदी परिवार के दो युवक एसिड अटैक से घायल हो गये.

घंटों चलती रही लड़ाई
वहीं द्विवेदी परिवार का एक अन्य युवक को सोनी परिवार के लोगों ने चाकू मारकर घायल कर दिया. इसके साथ सोनी परिवार के भी दो लोगों को मामूली चोटें आईं हैं. सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां घायलों का उपचार चल रहा है. गांव के अंदर यह घंटों तक कारनामा चलता रहा.

दो पक्षों में खूनी संघर्ष, छह लोग घायल

घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सोनी परिवार के एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. गांव में तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए एहतियातन रूप में भटनवारा गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details