मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सागर में कोरोना के तीन नए मरीज मिलने से हड़ंकप, संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 12

By

Published : May 13, 2020, 4:38 PM IST

Updated : May 13, 2020, 9:55 PM IST

सागर में कोरोना के तीन नए मरीज मिले हैं. जिन्हें बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में एडमिट किया गया है. पढ़िए पूरी खबर..

SAGAR
सागर

सागर। मध्यप्रदेश में कोरोना के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. बीते दिन सागर में तीन नए कोरोना पॉजिटव पाए गए हैं, जिसके बाद कोरोना संक्रमितों की संख्या 12 हो चुकी है, जिनमें से पांच मरीज स्वस्थ्य होकर घर लौट चुके हैं. नए मरीज शहर के कैंट इलाके के सदर क्षेत्र के हैं. स्वस्थ्य मरीजों को छोड़ दिया जाए तो फिलहाल कुल संक्रमितों की संख्या सात है. नए मरीजों को बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में एडमिट किया गया है.

सागर में कोरोना के तीन नए मरीज मिलने से हड़ंकप

मरीजों में दो लोग एक ही परिवार के हैं, जो इंदौर से आए थे, जबकि एक अन्य मरीज अहमदाबाद से लौटा था. मरीजों का बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में इलाज किया जा रहा है. जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद संबंधित क्षेत्र को कंटेनमेंट बनाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. क्षेत्र को सील कर सेनिटाइज किया जा रहा है.

तीन मरीजों में दो सगे भाई हैं, जबकि एक 22 वर्षीय युवक गुजराज के अहमदाबाद से बीती 6 मई को सागर लौटा था. जिसकी जांच की गई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. फिलहाल प्रशासन तीनों मरीजों की ट्रेवल हिस्ट्री खंगालने में जुटा है. वहीं बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के डीन जीएस पटेल ने तीनों संक्रमितों की पुष्टि करते हुए सभी सागर के नागरिकों से संयमित रहने और कोरोना संबधित लक्षण होने पर तुरंत टीबी अस्पताल में जांच कराने की अपील की है.

मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब तक कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 3986 पहुंच चुका है, जबकि 225 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं 1860 लोग स्वस्थ भी हुए हैं.

Last Updated : May 13, 2020, 9:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details