मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bundelkhand Medical College से शराबखोरी का वीडियो वायरल, ड्यूटी के दौरान कर्मचारी पी रहा था शराब

By

Published : Feb 19, 2023, 10:59 PM IST

सागर के बुंदेलखंड से शराबखोरी का एक मामला सामने आया है, जहां ऑक्सीजन प्लांट में काम करने वाला कर्मचारी ड्यूटी के दौरान ही शराब का सेवन कर रहा है. इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

sagar bundelkhand medical college alcoholism video
सागर बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज से शराबखोरी का वीडियो वायरल

सागर बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज से शराबखोरी का वीडियो वायरल

सागर। बुंदेलखंड का इकलौता मेडिकल कॉलेज जो इलाज के लिए कम अपनी कारगुजारियों के लिए ज्यादा मशहूर है. कभी बच्चा चोरी की घटना, तो कभी अस्पताल के वार्ड में पटाखे फोड़े जाने की घटना सामने आती है. ताजा मामला बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में शराबखोरी का सामने आया है. जहां मेडिकल कॉलेज के आक्सीजन प्लांट का कर्मचारी ड्यूटी के दौरान परिसर में ही शराब पी रहा है. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में हड़कंप मच गया है. घटना के संज्ञान में आते ही कॉलेज के डीन ने जांच के आदेश दे दिए हैं.

बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में शराबखोरी:इस कॉलेज में शराबखोरी की खबरें आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती है, लेकिन घटना के सबूत न होने के कारण इन्हें अफवाह करार दिया जाता था. अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने साबित कर दिया है कि बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज पर शराब खोरी के लगने वाले आरोप सच हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति शराब पीता नजर आ रहा है. जिस जगह अजय पाल नाम का शख्स शराब पी रहा है, वह बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज का सीजन प्लांट है. वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि, कर्मचारी कैसे शराब ग्लास में भर रहा है और फिर इसका सेवन कर रहा है.

Sagar Bundelkhand Medical College: बच्चा चोरी और बदले जाने की घटनाओं को लेकर बदनाम होता मेडिकल कॉलेज, फिर लगे आरोप

मरीजों की जान से खिलवाड़:ये वीडियो वायरल होने के बाद साफ हो गया है कि, जिन हाथों में लोगों की जान बचाने की जिम्मेदारी हैं, वही हाथ लोगों की जान से खिलवाड़ कर रहे हैं. ऑक्सीजन प्लांट किसी भी अस्पताल का काफी महत्वपूर्ण हिस्सा होता है. इसी जगह से जीवनदायिनी ऑक्सीजन अस्पताल के सभी वार्ड में और आईसीयू में सप्लाई होती है. अगर ऐसी महत्वपूर्ण जगह पर ही शराब खोरी होगी और प्लांट के ही कर्मचारी शराब पिएंगे तो नशे की स्थिति में कोई बड़ी तकनीकी चूक हो सकती है, जो अस्पताल में भर्ती मरीजों के लिए मुश्किल खड़ी कर सकती है.

Sagar Bundelkhand Medical: BMC में सुरक्षित नहीं नवजात, लड़की समझ बच्चा चुराया बाद में सीढ़ियो पर छोड़ा

बीएमसी प्रबंधन ने दिए जांच के आदेश:बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ.आर.एस वर्मा ने घटना सामने आते ही जांच के आदेश दिए हैं. उन्होंने कहा कि, यह घटना शर्मनाक है और वीडियो सामने आने के बाद मामले की जांच कराई जा रही है. जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details