मध्य प्रदेश

madhya pradesh

चुनावी रंजिश में बीजेपी नेता ने युवक को कार से कुचला, हुई कार्रवाई, घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया

By

Published : Dec 24, 2022, 4:35 PM IST

सागर जिले में एक युवक की कार से कुचलकर हत्या कर दी गई है. घटना मकरोनिया थाना क्षेत्र के बटालियन रोड स्थित एक होटल के पास की है. इस हत्याकांड मामले में घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है(Sagar bjp leader crushed youth with car). बीजेपी नेता पर हत्या का आरोप लगाया गया है. पुलिस ने 8 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर 1 आरोपी को गिरफ्तार किया है.

sagar bjp leader crushed youth with car
सागर भाजपा नेता ने युवक को कार से कुचला

सागर भाजपा नेता ने युवक को कार से कुचला

सागर। मकरोनिया थाना क्षेत्र के बटालियन रोड के पास से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कार चालक जानबूझ कर 1 युवक पर कार चढ़ता दिखाई दे रहा है. शहर के उपनगरीय क्षेत्र मकरोनिया में गुरुवार रात को चुनावी रंजिश के चलते भाजपा नेता और उनके भाइयों ने एक युवक की जीप से कुचलकर हत्या कर दी थी. हत्या की इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें साफ तौर पर नजर आया रहा है कि बीजेपी नेता ने किस तरीके से युवक पर गाड़ी चढ़ाकर उसे कुचल दिया(Sagar bjp leader crushed youth with car). इस मामले में पुलिस ने 8 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर 1 आरोपी को गिरफ्तार किया है.

चुनावी रंजीश में युवक की हत्या: नगरीय निकाय चुनाव की रंजिश के चलते गुरुवार रात सागर के मकरोनिया चौराहे पर भाजपा नेता मिश्री चंद्र गुप्ता ने अपने परिवार के सदस्यों और सहयोग के साथ मिलकर पहले 1 युवक के साथ मारपीट की. होटल के पास हुए चुनावी रंजिश के विवाद के बाद युवक को लाठी-डंडों से पीटा भी. इससे भी जब भाजपा नेता के परिवार को शांति नहीं मिली तो वे युवक पर कार चढ़ा कर उसकी हत्या कर दी. युवक जगदीश को तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था.

Shivpuri Road Accident बाइक चालक ने शराब के नशे में मासूम को रौंदा, मौके पर हुई मौत, परिजनों का हाल-बेहाल

मृतक के परिजनों ने किया चक्काजाम: युवक की हत्या के बाद शुक्रवार को दिन भर मकरोनिया चौराहे पर परिजनों और यादव समाज के लोगों ने चक्का जाम किया था(Sagar bjp leader accused of killing youth). लोगों के आक्रोश को देखते हुए प्रशासन द्वारा आरोपी की अवैध होटल पर बुलडोजर चलाया गया. इस मामले में मकरोनिया थाने में भाजपा नेता सहित 8 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है, और 1 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details