मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सीएम शिवराज की घोषणा के बाद भी लोगों को नहीं मिल रहा फ्री राशन

By

Published : May 3, 2021, 10:57 PM IST

सागर में सोमवार को गरीबों को राशन न मिलने की शिकायतों पर जायजा लेने सागर विधायक शैलेन्द्र जैन ने राशन दुकानों का औचक निरीक्षण करने पहुंचे. इस दौरान उन्हें अपनी ही सरकार की कई लापरवाहियां दिखी हैं. जिले में अभी तक मुख्यमंत्री की घोषणा के तहत बांटे जाने वाले राशन का आवंटन नहीं हुआ है.

CM Shivraj
सीएम शिवराज

सागर। एक तरफ कोरोना महामारी के कारण लगाए गए कोरोना कर्फ्यू से गरीब तबके का रोजगार छिन गया है. वहीं, दूसरी तरफ सरकारी घोषणाओं पर अमल न होने के कारण गरीबों के सामने रोजी रोटी का संकट खड़ा हो गया है. दरअसल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कोरोना काल के दौरान गरीबों के लिए तीन महीने का फ्री राशन देने का ऐलान किया था, लेकिन करीब 10 दिन बीत जाने के बाद भी गरीबों को राशन नहीं मिल पा रहा है.

नहीं मिला फ्री राशन
  • दुकानों को नहीं आवंटन हुआ अब तक राशन

सागर में सोमवार को गरीबों को राशन न मिलने की शिकायतों पर जायजा लेने सागर विधायक शैलेन्द्र जैन ने राशन दुकानों का औचक निरीक्षण करने पहुंचे. इस दौरान उन्हें अपनी ही सरकार की कई लापरवाहियां दिखी हैं. जिले में अभी तक मुख्यमंत्री की घोषणा के तहत बांटे जाने वाले राशन का आवंटन नहीं हुआ है. हालांकि इस मामले में विधायक ने नागरिक आपूर्ति निगम के अफसरों से बात कर जल्द आवंटन के निर्देश दिए हैं.

जानिए, भिंड में क्यों लग रही ट्रांसफॉर्मर में आग, अब तक कितने हुए हादसे?

  • विधायक ने की नागरिक आपूर्ति निगम से बात

जिले में भ्रमण के दौरान राशन दुकान संचालकों ने विधायक को बताया कि मुख्यमंत्री की घोषणा के अनुसार जो राशन का वितरण किया जाना है, उसका आवंटन अभी तक राशन दुकानों के पास नहीं पहुंचा है. इसलिए राशन दुकान संचालको ने अभी राशन का वितरण किया है. इसके बाद विधायक शैलेंद्र जैन ने तत्काल नागरिक आपूर्ति निगम के अधिकारियों से बातचीत की. नागरिक आपूर्ति निगम के अधिकारियों ने बताया कि जल्दी ही राशन राशन दुकान संचालकों को आवंटित कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details