मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Sagar लेनदेन के विवाद में बाप-बेटे ने की युवक की धारदार हथियार से हत्या, आरोपियों के घर चला बुलडोजर

By

Published : Dec 26, 2022, 12:33 PM IST

सागर जिले के राहतगढ़ थाना इलाके में एक युवक की पैसों के लेनदेन के विवाद में बाप-बेटे ने मिलकर हत्या (Father son killed young man) कर दी. शनिवार को हुए विवाद में राहतगढ़ तिराहे पर रामेश्वर लोधी नाम के युवक पर बाप-बेटे ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. हमले में युवक के सिर और कमर पर गंभीर चोटें आईं. उसे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय सागर रेफर कर दिया गया. जहां इलाज के दौरान रविवार को युवक ने दम तोड़ दिया. युवक की मौत के बाद प्रशासन ने रविवार को आरोपियों के मकान पर बुलडोजर चलाकर (Bulldozer run house of accused) जमीदोंज कर दिया.

MP Sagar dispute transaction father and son killed young man
युवक की धारदार हथियार से हत्या आरोपियों के घर चला बुलडोजर

युवक की धारदार हथियार से हत्या आरोपियों के घर चला बुलडोजर

सागर।शनिवार को राहतगढ़ - सागर मार्ग पर नई मजार के सामने बने बलराम ढाबे पर रामेश्वर लोधी का अमित यादव और उसके पिता सनमान यादव से पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया. विवाद के बाद बाप- बेटे ने मिलकर युवक रामेश्वर लोधी के सिर और कमर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. ताबड़तोड़ हमले में युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया. जिसकी सूचना ढाबे पर मौजूद लोगों ने डायल 100 को दी. डायल 100 घायल रामेश्वर को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंची. जहां पर प्राइमरी इलाज के बाद घायल को जिला चिकित्सालय रेफर किया गया.

एक आरोपी गिरफ्तार :इलाज के दौरान घायल युवक की रविवार रात को मौत हो गई. राहतगढ़ थाने में युवक की हत्या के आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. युवक की मौत के बाद मृतक के परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी और उनके ठिकानों पर बुलडोजर चलाने की मांग को लेकर मृतक के अंतिम संस्कार से इंकार कर दिया. तब स्थानीय प्रशासन ने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की. जिसमें कुशवाहा ढाबा सहित दो कच्चे टपरेनुमा मकानों को जमींदोज किया गया. एएसपी ज्योति सिंह और एसडीएम देवेंद्र प्रताप पीड़ित परिवार के घर पहुंचे और परिजनों को बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. जल्द ही दूसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

युवक की धारदार हथियार से हत्या आरोपियों के घर चला बुलडोजर

Rewa Murder Case दोस्तों ने ही किया दोस्त का कत्ल, हत्या के बाद पुलिस को फोन कर बताया सड़क दुर्घटना

अधिकारियों के समझाने पर अंतिम संस्कार :प्रशासनिक अधिकारियों की समझाइश के बाद मृतक के परिजनों ने मृतक का अंतिम संस्कार किया. एएसपी ज्योति सिंह ने बताया कि युवक की हत्या के दो आरोपी अमित यादव और सनमान यादव में से मुख्य आरोपी अमित यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है और दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है. प्रशासन द्वारा आरोपियों के अवैध अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई भी की गई है. दूसरे आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए अलग-अलग जगह टीमें रवाना की गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details