मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शादी होने के बाद भी प्रेमिका से मिलता था प्रेमी, लड़की के परिजनों ने पेट्रोल डालकर लगा दी आग

By

Published : Sep 17, 2021, 5:15 PM IST

Updated : Sep 18, 2021, 3:46 PM IST

lover was burnt by relatives of girlfriend
प्रेमी को प्रेमिका के परिजनों ने जलाया ()

नरयावली थाना क्षेत्र (Narayavali Police Station Area) में प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी को जिंदा जला (Burnt Alive by Pouring Petrol) दिया. बताया जा रहा है कि युवती की 7 माह पहले जबलपुर में शादी हो गई थी. इसके बाद भी युवक और युवती मुलाकात करते थे. इसकी भनक लड़की के परिवार वालों को लग गई. जिसके बाद परिजनों ने युवक को अकेले में बुलाया और उसे बांधकर जिंदा जला दिया. पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है.

सागर।जिले के नरयावली थाना क्षेत्र (Narayavali Police Station Area) के सेमरा लहरिया गांव में दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक युवक को उसकी प्रेमिका के परिजनों ने पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया (Burnt Alive by Pouring Petrol) है. दरअसल युवक और युवती की जाति अलग-अलग थी. इस कारण लड़की के परिजनों ने करीब 6 महीने पहले लड़की की शादी कहीं और कर दी.

प्रेमी को प्रेमिका के परिजनों ने जलाया

शादी के बाद भी लड़की और उसके प्रेमी का मिलना बंद नहीं हुआ. इसी बात से नाराज लड़की के परिजनों ने प्रेमी को देर रात घर में बुलाया और पेट्रोल डालकर आग के लगा दी. सागर एसपी अतुल सिंह ने बताया कि एक महिला भी जली हुई अवस्था में मिली है. पुलिस ने इस मामले में लड़की के 4 परिवार वालों पर हत्या का मामला दर्ज किया है.

क्या है मामला?

नरयावली विधानसभा क्षेत्र के सेमरा लहरिया गांव में रहने वाले राहुल यादव (25) गांव की ही दूसरी समाज कीलड़की से प्यार करता था. दोनों का प्रेम संबंध लड़की के परिजनों को मंजूर नहीं था. लड़की के परिजनों ने सात माह पहले लड़की की शादी जबलपुर जिले में कर दी. प्रेमिका की शादी हो जाने के बाद भी दोनों का प्यार कम नहीं हुआ. पिछले दिनों रक्षाबंधन पर जब लड़की ससुराल से लौटकर वापस अपने घर आई, तो दोनों की मुलाकात का सिलसिला शुरू हो गया. जिसकी भनक लड़की के परिजनों को लगी.

पति की सनक ने ली पत्नी की जान, 100 रुपए के लिए जिंदा जलाया, 7 दिन बाद हुई मौत

इस बात से नाराज लड़की के दबंग पिता ने गुरुवार रात को राहुल यादव को फोन कर अपने गांव बुलाया. देर रात जब मृतक के पास फोन आया, तो वी भी तुरंत गांव पहुंच गया. प्रेमिका के परिजनों ने राहुल यादव को बांधकर छत पर ले गए और पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया. करीब 95 फीसदी जल चुके राहुल को जैसे-तैसे परिजन बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे. जहां शुक्रवार सुबह सुबह ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है.

चार लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

नरयावली थाना के सेमरा लहरिया गांव में यह मामला सामने आया है. मृतक के मृत्यु पूर्व कथन दर्ज कर लिए गए हैं. मामले में युवती के 4 परिवार वालों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है. महिला भी जली हुई अवस्था में मिली है.

- अतुल सिंह, एसपी, सागर

Last Updated :Sep 18, 2021, 3:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details