मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सागर : कोरोना के 11 नए संक्रमित मरीज आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 108

By

Published : May 27, 2020, 5:55 PM IST

सागर में कोरोना वायरस तेजी से पैर पसार रहा है. जिले में एक साथ 11 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं जिसके बाद कुल मरीजों की संख्या 108 हो गई है. वहीं 8 लोग स्वस्थ हो गए हैं.

corona virus
कोरोना वायरस

सागर। जिले में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है. कोरोना के 11 नए पॉजिटिव मरिजों के साथ जिले में कोरोना के कुल 108 मामले हो गए हैं. ये नए मामले शहर के सदर इलाके के हैं. इनमें 6 महिलाएं और 2 पुरुष शामिल हैं, जबकि गुरुवगोविंद सिंह वार्ड से एक, मोमिनपुरा से एक और मोठी से एक मामला सामने आया है.

कोरोना के नए मामले

कोरोना संक्रमितों के मामले सामने आने के बाद सदर इलाके को सील कर दिया गया है. दरअसल सदर क्षेत्र सागर के छावनी परिषद में आता है, जहां महार रेजिमेंट सेंटर लगा हुआ है. यहां देश भर से चयनित हुए नए जवानों को ट्रेनिंग भी दी जाती है. हांलाकि अच्छी बात ये है कि सेना में अब तक किसी के संक्रमित होने की सूचना नहीं है. इस बीच 8 लोगों के स्वस्थ होने के बाद उन्हे बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज स्थित कोविड अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

फिलहाल सागर में लॉकडाउन में काफी ढील दी गई है जिसके तहत बाज़ारों में भी भीड़ दिखने लगी है. हालांकि दुकानों को खुलने के लिए सुबह सात से शाम सात का समय दिया गया है. वहीं बिना किसी जायज कारणों के घर से निकलने पर प्रतिबंधात्मक और चालानी कार्रवाई भी की जा रही है. बता दें कि सागर में लगातार बढ़ रहे संक्रमण के दौरान ही कलेक्टर प्रीति मैथिल नायक का तबादला कर दिया गया है. जिसके बाद नए कलेक्टर दीपक सिंह ने जिले का पदभार संभाला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details