मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Sagar Crime News: रेप केस में जमानत पर चल रहे युवक ने प्रेमिका के साथ की आत्महत्या, एक-दूसरे के हाथ को दुपट्टे से बांध छोड़ी दुनिया

By

Published : Aug 2, 2023, 10:58 AM IST

बलात्कार के मामले में जमानत पर चल रहे एक युवक ने एक नाबालिग लड़की के साथ आत्महत्या कर ली. युवक और नाबालिग 29 जुलाई से गायब थे. युवक पर नाबालिग के अपहरण का भी केस दर्ज था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

sagar crime news
युवक ने प्रेमिका के साथ की आत्महत्या

युवक ने प्रेमिका के साथ की आत्महत्या

सागर।जिले के जैसीनगर थाना के रीछई गांव में प्रेम प्रसंग के मामले में युवक-युवती द्वारा आत्महत्या का मामला सामने आया है. दोनों के शव गांव के बाहर खेत के पास मिले हैं. दोनों के हाथ एक दुपट्टे से बंधे हुए थे. बताया जा रहा है कि नाबालिग युवती के गायब होने पर युवक के खिलाफ युवती के परिजनों ने अपहरण का मामला 29 जुलाई को ही दर्ज कराया था और 1 अगस्त को दोनों के शव मिले. युवक बलात्कार के मामले में जमानत पर हाल ही में रिहा हुआ था और 29 जुलाई को दोनों के भागने की खबर मिली.

क्या है मामला:थाना जैसीनगर से मिली जानकारी के अनुसार थाना इलाके के रीछई गांव निवासी संजय यादव (24) और गांव की नाबालिग लड़की जिसकी उम्र करीब 17 साल 6 माह थी, दोनों के शव गांव से कुछ दूरी पर एक खेत के पास मंगलवार शाम को नजर आए. जिसकी सूचना ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के परिजनों के युवक और युवती की शिनाख्त के बाद शव पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं दोनों के शव का आज पोस्टमार्टम होगा.

Also Read

का मामला दर्ज:युवक गांव का रहने वाला संजय यादव है जिसकी उम्र 24 साल और लड़की नाबालिग है. युवक के खिलाफ लड़की को अगवा करने का प्रकरण 29 जुलाई को ही दर्ज हुआ था और एक जुलाई मंगलवार को दोनों के शव गांव में मिले. जैसीनगर थाना प्रभारी कमलजीत सिंह ने बताया कि मृतक संजय यादव पर 26 मई 2022 को जैसीनगर थाने में धारा 376 और एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ था हालांकि युवक को दो माह बाद कोर्ट से जमानत मिल गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details