मध्य प्रदेश

madhya pradesh

तालाब में तैरता मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी

By

Published : Sep 21, 2019, 8:52 AM IST

सागर के जरुआखेड़ा क्षेत्र में एक युवक की डूबने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवक तालाब किनारे मवेशी चराने गया था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज प्रकरण दर्ज कर लिया है.

सागर के जरुआखेड़ा क्षेत्र में एक युवक की डूबने से मौत

सागर। जरूआखेड़ा चौकी अंतर्गत के चांदामऊ गांव में तालाब किनारे मवैशी चराने गए युवक की डूबने से मौत हो गई. 19 वर्षीय युवक परशराम उर्म कल शाम से ही लापता था, काफी तलाश के बाद भी युवक का पता नहीं चला. दूसरे दिन सुबह युवक का शव तालाब में तैरता हुआ मिला.

सागर के जरुआखेड़ा क्षेत्र में एक युवक की डूबने से मौत

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला. कपड़े तालाब किनारे मिलने से आशंका जताई जा रही है कि संभवत: मौत नहाते समय डूबने से हुई होगी. पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Intro:सागर। जरूवाखेड़ा चौकी अंतर्गत के ग्राम चाँदामऊ में तालाब किनारे जानवर चराने गए युवक की डूबने से मौत हो गए, पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवक परशराम उर्म 19 बर्ष जो गुरूवार के दिन जानवर चराने गया था जो कल शाम से ही लापता था जिसकी तलाश पिता के द्वारा की गई लेकिन नही मिला जब सुबह फिर तालाब पर देखने गये तो तालाब के किनारे उसका शव तैरता मिला,
Body:जिसकी जानकारी चौकी मे दी गई जिसका पुलिस ने मौके पर पहुचकर पुलिस ने शव को निकाला और बताया की प्रथम दष्ट कपडे तालाब के किनारे रखे होने से दिखाई पडता है की उसकी मौत नहाने के दौरान डूबने से हुई है जिसका पंचनाम बनाकर शव को पोस्टमाडम के लिए भेज दिया,और आगे की कार्यवाही पोस्टमार्टम रिर्पोट आने के बाद की जाऐगी,


बाइट- सतीश सिंह, थाना प्रभारी, जरुआखेड़ाConclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details