मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सागर में कोरोना का कहर जारी, 27 नए मरीजों के साथ आंकड़ा पहुंचा 139

By

Published : May 29, 2020, 9:16 PM IST

सागर में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है. आज एक साथ 27 मरीजों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. पढ़िए पूरी खबर...

27 new corona patients in sagar
सागर में एक साथ मिले 27 नए कोरोना मरीज

सागर। जिले में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. सागर अपने पुराने रिकॉर्ड को तोड़ते हुए 27 नए मरीजों के साथ सामने आया है. शहर में आज एक साथ 27 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है, जिसके बाद कुल 139 मामले हो गए हैं. ताजे मामले में शहर के सदर इलाके से ही 17 मामले सामने आए हैं, वहीं गुरुगोविंद सिंह वार्ड सहित नरयावरी से भी मामले सामने आए हैं. सदर इलाके से अबतक कुल 48 संक्रमित मरीज मिले हैं, जिसके बाद सदर इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया गया है.

सागर में कोरोना का कहर हुआ तेज

संक्रमित मरीजों में से 17 केवल कैंट थाना क्षेत्र के सदर के निवासी हैं, जिनमें 12 पुरूष और 5 महिलाएं शामिल हैं, जो एक ही परिवार से जुड़े हुए हैं, जबकि 7 संक्रमित मढिया बिट्ठलनगर के निवासी हैं, जिनमें 4 पुरूष और 3 महिलाएं हैं, अन्य दो संक्रमित मरीज नरयावली विधानसभा क्षेत्र के हैं, जबकि एक अन्य 26 वर्षीय महिला भगत सिंह वार्ड की रहने वाली है. इन सभी मरीजों को बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज स्थित कोविड अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है.

जिले में पिछले 48 घंटों में कोरोना से तीन लोगों की मौत हो चुकी है, जिसमें एक 74 साल की बुजुर्ग महिला, एक 70 साल की महिला और एक 55 साल के पुरुष की मौत की पुष्टी की गई है. सागर में अबतक कुल 6 लोग कोरोना की वजह से अपनी जान गवां चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details