मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Rewa Road Accident: रीवा में भीषण सड़क हादसा, पानी लेकर जा रहा टैंकर पलटा

By

Published : Apr 22, 2023, 11:05 PM IST

पीएम मोदी के कार्यक्रम की व्यवस्था में जुटा कर्मचारी हादसे का शिकार हो गया. वह पानी का टैंकर लेकर जा रहा था, लेकिन बीच रास्ते में अनियंत्रित होकर पलट गया.

rewa  Road Accident  Nagar Nigam Water tanker overturn
रीवा सड़क हादसा

रीवा।सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम जोरी के पास हादसा हो गया. पानी से भरे टैंकर को लेकर नगर निगम का कर्मचारी जा रहा था. इस दौरान सामने से आ रही एक कार को जैसे ही उसने रास्ता दिया तो टैंकर चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया. इसके बाद टैंकर सहित ट्रैक्टर पुल के नीचे अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में चालक टैंकर के नीचे दब गया. मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचा दिया है.

पीएम की व्यवस्था में था कर्मचारी:आगामी 24 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बड़ी रैली रीवा में होगी. कार्याक्रम SAF ग्राउंड में आयोजित होगा. यहां राष्ट्रीय पंचायती राज सम्मेलन में वह शामिल होंगे. पीएम मोदी के आगमन को लेकर प्रशासन अलर्ट है. कार्यक्रम में पहुंचने वाले वाहनों के लिए कई पार्किग बनाई गई है. पार्किंग स्थल में पानी की व्यवस्था के लिए नगर निगम का एक कर्मचारी पानी का एक टैंकर लेकर जा रह था. टैंकर ग्राम जोरी के पास पहुंचते ही अनियंत्रित होकर पुल के नीचे जा गिरा.

इस खबर से मिलती-जुलती इस खबर को जरूर पढ़ें....

ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा:हादसे में घायल राजकुमार माली का कहना है कि 'जिस रास्ते से वह पानी का टैंकर लेकर जा रहा था उस रास्ते में एक खतरनाक पुलिया है. अक्सर यहां पर लोग हादसे का शिकार होते हैं. पीएम मोदी के कार्यक्रम स्थल में बनाए गए पार्किंग स्थल में जैसे ही टैंकर लेकर पुल के पास पहुंचा था. सामने से आ रही कार को पास दिया. इस दौरान ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पुल के नीचे पलट गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details