मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Rewa crime News: भुट्टा बेचने वाले युवक की बेरहमी से हत्या, घटना CCTV में कैद, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : Aug 2, 2023, 6:10 PM IST

रीवा में होटल के बाहर सो रहे एक युवक की बेहरमी से हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि युवक भुट्टे का ठेला लगाता था. वहीं घटना पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

Rewa crime News
रीवा में युवक की हत्या

रीवा।अमहिया थाना क्षेत्र स्थित सिरमौर चौराहे में स्थित यातायात पुलिस चौकी के पीछे देर रात होटल के बाहर सो रहे युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई. युवक की हत्या का लाइव वीडियो भी पास ही लगे CCTV में कैद हो गया. होटल के बाहर सो रहे युवक के सिर पर पत्थर पटक कर आरोपी ने उसकी जान ले ली और मौके से फरार हो गया. सूचना मिलते ही सुबह पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची. साक्ष्य एकत्रित कर पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी अस्पताल भेज दिया.

भुट्टा बेचने वाले युवक के पत्थर पटक कर हत्या: मृतक दिलीप गोस्वामी देवरहान गांवनईगढ़ी थाना क्षेत्र का निवासी है. वह रीवा में रह कर ठेले में भुट्टा बेचने का काम करता था. रोज की तरह देर रात वह सिरमौर चौराहे में स्थित यातायात पुलिस चौकी के पीछे एक होटल के बाहर जाकर सो जाता था. मंगलवार की देर रात भी वह भुट्टा बेचकर देर रात सोने के लिए होटल के बाहर गया और सो गया. तभी वहां पर एक अज्ञात आरोपी पहुंचा और कुछ देर बाद उसने एक पत्थर उठाया और उसके सिर पर दे मारा. घटना में उसकी मौत हो गई और आरोपी मौके से फरार हो गया. पूरा घटना क्रम पास ही लगे CCTV में कैद हो गया.

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस

ये भी पढ़ें...

घटना CCTV कैमरे में कैद, कुछ संदेहियों को पुलिस ने उठाया:घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और एफएसएल की टीम पहुंची. टीम ने साक्ष्य एकत्रीत किए शव को पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी अस्पताल भेज दिया और घटना की तफ्तीश में जुट गई. भुट्टा बेचने वाले युवक की बेरहमी से की हत्या की घटना पास ही लगे CCTV कैमरे कैद हो गई. मामले एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने बताया की "मृतक की पहचान हो चुकी है. घटना की जांच की जा रही है. कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है. घटना का कारण अभी अज्ञात है. पुलिस ने जांच करते हुए कुछ संदेहियों को पकड़ा है. जिनसे पूछताछ की जा रही है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details