मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Rewa के सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में फिर लापरवाही, मरीज के लिए इश्यू की गई हार्ट गाइड वायर गायब

By

Published : Oct 18, 2022, 3:53 PM IST

रीवा के सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में मंगलवार को फिर एक बार फिर प्रबंधन की बड़ी लापरवाही सामने आई है. अस्पताल परिसर के भीतर से मरीज़ के लिए जारी की गई गाइड हार्ट वायर गायब हो गई है. बताया जा रहा है कि मरीज़ को लगाने के लिए इस वायर को अस्पताल प्रबंधन ने जारी किया था. मगर यह वायर मरीज़ को नहीं लगी और गायब हो गई. जिसके बाद अस्पताल में हड़कंप मचा हुआ है. गत माह भी स्पेशिलिटी हॉस्पिटल के पैथालॉजी विभाग से HIV की 700 किट गायब होने का मामला सामने आया था, जिसके बाद प्रबंधन ने जांच टीम गठित की थी. (Rewa Super Specialty Hospital) (Negligence Super Specialty Hospital) (Heart wire of patient missing)

Rewa Super Specialty Hospital
MP Rewa के सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल में फिर लापरवाही

रीवा।सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती एक मरीज़ को गाइड हार्ट वायर की आवश्यकता हुई. जिसके लिए अस्पताल प्रबंधन द्वारा इसे इश्यू किया. यह हार्ट वायर मरीज को नहीं लगी और गायब हो गई. अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले ही अस्पताल के पैथोलॉजी विभाग से एचआईवी किट गायब हुए जाने का मामला सामने आया था.

MP Rewa के सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल में फिर लापरवाही

Bhopal जवाहरलाल नेहरू कैंसर हॉस्पिटल फिर विवादों में, परेशान डॉक्टरों ने लगाए अनिमितताओं के आरोप

अस्पताल प्रबंधन नहीं कर रहा पुष्टि :एचआईवी किट गायब होने के मामले में अस्पताल प्रबंधन जांच का आश्वासन दिया था मगर अब तक उसकी जांच पूरी नहीं हो सकी और अब एक बार फिर अस्पताल प्रबंधन गाइड हार्ट वायर के गायब होने को लेकर जांच की बात की है.अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि अभी इस बार के गायब होने की पुष्टि नहीं हुई है, जिसको लेकर जांच की जा रही है. जल्द ही स्पष्टीकरण दिया जाएगा. (Rewa Super Specialty Hospital) (Negligence Super Specialty Hospital) (Heart wire of patient missing)

ABOUT THE AUTHOR

...view details