मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Jhabua Hospital Hungama आरोपी को देख परिजनों में आक्रोश, जिला अस्पताल में किया जमकर हंगामा

By

Published : Jan 1, 2023, 7:52 PM IST

Jhabua Hospital Hungama: झाबुआ जिला अस्पताल में महिलाओं ने जमकर हंगामा किया. बताया जा रहा है कि, पुलिस ने आत्महत्या के लिए जिम्मेदार आरोपी का मेडिकल कराने के लिए आरोपी को अस्पताल ले गई थी. इस दौरान मृतक युवती के परिजन भी पहुंच गए थे.

Jhabua Hospital Hungama
झाबुआ जिला अस्पताल में हंगामा

झाबुआ जिला अस्पताल में हंगामा

झाबुआ।आत्महत्या के जिम्मेदार आरोपी को जिला अस्पताल में सामने देख युवती के परिजनों का आक्रोश फूट पड़ा. (Jhabua Hospital Hungama) यहां उन्होंने जमकर हंगामा किया. उसके साथ झूमाझटकी की. इस दौरान किसी ने पत्थर भी चला दिया. इससे ना केवल ओपीडी के दरवाजे का कांच फूटा बल्कि एक आरक्षक को भी चोट आई है. स्थिति संभालने के लिए पुलिस को बल का प्रयोग करना पड़ा. बाद में आरोपी को भारी सुरक्षा के बीच से बाहर निकाला गया.

झाबुआ जिला अस्पताल में हंगामा

दरवाजा तोड़ने का प्रयास:न्यायलय में पेश करने से पहले पुलिस रविवार दोपहर में 3 बजे शुभम का मेडिकल कराने के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया था. इसकी भनक मृतक युवती के परिजनों को लग गई. वे तुरंत जिला अस्पताल पहुंच गए. इनमें ज्यादातर महिलाएं थीं. शुभम को देखकर उनका गुस्सा फूट पड़ा. उनके आक्रोश को देखते हुए ड्यूटी पर मौजूद डॉ. अनिल परमार ने पुलिसकर्मियों को बोलकर तुरंत ओपीडी का गेट अंदर से बंद करवाया. ऐसे में आक्रोशित महिलाओं ने दरवाजे को तोड़ने का प्रयास किया.

झाबुआ जिला अस्पताल में हंगामा

भारी पुलिस बल तैनात: अस्पताल में अतिरिक्त पुलिस बल बुलाना पड़ा. जब तक पुलिस बल पहुंचता तब तक आक्रोशित परिजन पत्थर मारकर ओपीडी का कांच फोड़ दिया. इस दौरान एक आरक्षक महेंद्र को भी चोट आई. एसडीओपी बबिता बामनिया और रक्षित निरीक्षक रणजीत सिंह दल बल के साथ जिला अस्पताल पहुंच गए. उन्होंने हंगामा कर रही महिलाओं को खदेड़ा. इसके बाद अस्पताल के मुख्य गेट के साथ पुराने आईसीयू वाले गेट पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया.

झाबुआ जिला अस्पताल का दरवाजा तोड़ने का प्रयास

महिलाओं ने जमकर बहस की:हंगामा कर रही महिलाओं ने पुलिसकर्मियों से जमकर बहस करते हुए काफी भला बुरा कहा. जब महिलाओं को रोकने का प्रयास किया गया तो उन्होंने पुलिसकर्मियों से भी झूमाझटकी की. हालांकि पुलिस ने बेहद संवेदनशीलता से स्थिति को संभाला. परिजन के आक्रोश को देखते हुए शुभम को सकुशल अस्पताल से बाहर निकालना एक बड़ी चुनौती था. ऐसे में पुलिस ने इस तरह दिखाने का प्रयास किया मानो शुभम को दूसरे रास्ते से ले जाया जाएगा. ऐसे में हंगामा कर रही सारी महिलाएं उस तरफ चली गई. इस बीच शुभम को मुख्य गेट से बाहर निकालते हुए भारी सुरक्षा के बीच रवाना कर दिया.

झाबुआ जिला अस्पताल में हंगामा

किसी को हाथ में नहीं लेने देंगे कानून:झाबुआ एसडीओपी बबिता बामनिया ने बताया कि,पीड़ित परिवार के प्रति हमारी पूरी संवेदनाएं है, लेकिन किसी को भी कानून हाथ में नहीं लेने दिया जाएगा. इस तरह से हंगामा करना सही नहीं है. पुलिस अपना काम कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details